Dainik Athah

15 को मोदीनगर तहसील पर करेंगे प्रदर्शन, सौंपेंगे ज्ञापन

– दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे से प्रभावित किसान
– मुरादाबाद गांव में हुई पंचायत में किसानों ने कहा शोषण नहीं होगा बर्दाश्त

अथाह संवाददाता
मोदीनगर। कोरोना संक्रमण की रफ्तार कम होने के साथ ही जिले में किसानों ने एक बार फिर हुंकार भरनी शुरू कर दी है। दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे से प्रभावित किसानों की पंचायत में 15 जून को मोदीनगर तहसील पर प्रदर्शन कर ज्ञापन देने का निर्णय लिया गया है।


रविवार को दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे को लेकर किसानों की मुरादाबाद गांव में पंचायत हुई। पंचायत की अध्यक्षता हाजी फारूक ने व संचालन मास्टर कर्म सिंह चुड़ियाला ने किया। दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेसवे को लेकर पिछले कई वर्ष से किसान एक सामान मुआवजा, सर्विस रोड की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे थे जिसमें मेरठ मंडल कमिश्नर ने तहसील मोदीनगर से किसानों की सभी मांग पूरी करने का आश्वासन देकर धरना समाप्त कराया था। लेकिन आज तक किसानों की कोई मांग पूरी नहीं की गई। किसानों की पंचायत में सरकार और अधिकारियों पर किसानों के शोषण करने का आरोप लगाते हुए किसान नेता डा. बबली गुर्जर, सतीश राठी, रणबीर दहिया और सत्येंद्र तोमर ने संयुक्त रूप से कहा कि किसानों का शोषण किसी भी कीमत पर बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।


पंचायत में निर्णय लिया गया कि 15 जून मंगलवार को किसान इकट्ठा होकर तहसील पहुंचेंगे और अपनी समस्याओं से संबंधित एक ज्ञापन एसडीएम मोदीनगर को दिया जाएगा। किसानों को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से पूर्व जिला पंचायत सदस्य सतीश राठी, डा. बबली गुर्जर, जगत सिंह दौसा, जिला पंचायत सदस्य अमरपाल प्रधान, दलवीर नेताजी, महेश प्रधान, श्री प्रधान, महबूब अली, अनिल चौधरी, हाजी अल्ताफ व अनेक गांवों के किसान उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *