Dainik Athah

जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए रालोद ने दिया नसीमा बेगम को समर्थन

– जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए उठापटक शुरू
– नसीमा बनीं सपा- रालोद की संयुक्त प्रत्याशी
– वार्ड 12 से सदस्य परमिता कसाना का भाजपा की ममता त्यागी को समर्थन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद। गाजियाबाद जिला पंचायत अध्यक्ष चुनाव के लिए पक्ष- विपक्ष में जोर आजमाइश शुरू हो गई है। राष्ट्रिय लोकदल ने सपा प्रत्याशी नसीमा बेगम को समर्थन देते हुए उन्हें संयुक्त प्रत्याशी घोषित किया है।
रालोद के राष्ट्रिय प्रवक्ता इंद्रजीत टीटू ने प्रेस नोट जारी कर कहा कि राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी के निदेर्शानुसार नसीमा बेगम पत्नी असलम चौधरी विधायक धौलाना को संयुक्त प्रत्याशी जिला पंचायत गाजियाबाद बनाया गया है। राष्ट्रीय लोक दल जिला एवं महानगर संगठन मिलकर जिला पंचायत प्रत्याशी को पूरी मेहनत के साथ चुनाव लड़ायेंगे और गाजियाबाद के वरिष्ठ पदाधिकारी के सहयोग से जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए राष्ट्रीय लोक दल और समाजवादी पार्टी संयुक्त रुप से एक दूसरे के सहयोग द्वारा जीत के लिए अग्रसर रहेगी।
उन्होंने कहा कि दोनों पार्टी के जिला एवं महानगर अध्यक्ष संयुक्त रुप से मिलकर इस कार्य को सफल बनाने के लिए सहयोग देंगे। इस घोषणा के साथ ही दोनों दलों के संयुक्त प्रत्याशी को लेकर चल रहा संशय समाप्त हो गया है।


इसके साथ ही जिला पंचायत वार्ड नंबर 12 से विजयी हुई परमिता कसाना ने भाजपा की ममता त्यागी को समर्थन देने की घोषणा की है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने ममता त्यागी को समर्थन देने का निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि अब तक गुर्जर समाज के लोग संयुक्त प्रत्याशी बनने का प्रयास कर रहे थे। लेकिन नसीमा बेगम के संयुक्त प्रत्याशी बनने के बाद गुर्जर समाज के प्रत्याशियों का अध्याय समाप्त हो गया है। क्षेत्र के सभी लोगों से विचार विमर्श के बाद एवं क्षेत्र के विकास के लिए त्यागी समाज की ममता त्यागी को समर्थ देने का निर्णय लिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *