Dainik Athah

परिजनों को बंधक बनाकर लाखों की लूट

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
बुधवार को दिनदहाड़े बैंक कर्मी से हथियारों के बल पर लूट की कोशिश के मामले में पुलिस अभी किसी नतीजे पर नहीं पहुंची थी कि देर शाम कवि नगर थाना क्षेत्र के बी ब्लॉक में बाइक सवार दो बदमाशों ने घर में घुसकर मासूम और घर में मौजूद महिला को बंधक बनाकर लाखों की नकदी व लाखों की ज्वेलरी लूट ली और आराम से फरार हो गए घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू कर दी। 

जानकारी के मुताबिक कवि नगर बी 174 में प्रवीण सिंघल परिवार सहित रहते हैं। उनका पटेल मार्ग पर दीपमाला इलेक्ट्रिक की दुकान है। घटना के समय प्रवीण दुकान पर थे। शाम करीब 8:30 बजे बाइक सवार दो बदमाश  प्रवीण की भाभी शालिनी सिंघल को धक्का देकर अंदर घुस गए और घर में मौजूद बारह वर्षीय बेटे प्रभव सिघल के मुंह पर एलपी चिपका दी। जान से मारने की धमकी देकर बंधक बना लिया और करीब पौने घंटे घर को खंगाला।

प्रवीण के मुताबिक बदमाश घर में रखी ढाई लाख की नगदी और लाखों की ज्वेलरी लेकर फरार हो गए। दरवाजा खुला होने पर पड़ोसियों ने जाकर देखा तो दंग रह गए घटना की सूचना प्रवीण को दी गई। उन्होंने तुरंत आकर पुलिस को सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची बताया जाता कि बदमाशों ने सबसे पहले घर में लगे सीसीटीवी डीवीआर तोड़ दी। पुलिस ने डीवीआर कब्जे में ले ली है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *