Dainik Athah

कृष्णा करुणेश बनें जीडीए उपाध्यक्ष

शासन की योजनाओं को प्राथमिकता से करेंगे लागू, भ्रष्टाचार बर्दाश्त नहीं: करुणेश

ईमानदार अधिकारी के जीडीए उपाध्यक्ष बनने से हड़कंप

अशोक ओझा
गाजियाबाद।
गाजियाबाद विकास प्राधिकरण के नव नियुक्त उपाध्यक्ष कृष्णा करुणेश ने कहा कि वे शासन की योजनाओं को प्राथमिकता से लागू करेंगे। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।

बता दें कि शासन ने बृहस्पतिवार आठ आईएएस अधिकारियों के तबादले किये हैं। तबादलों में जीडीए उपाध्यक्ष कंचन वर्मा को एमडी ड्रग्स कारपोशेन बनाया गया है। जीडीए उपाध्यक्ष पद पर 2011 बैच के आईएएस कृष्ण करुणेश को भेजा गया है। करुणेश अभी तक जिलाधिकारी बलरामपुर थे। वे इससे पूर्व मोदीनगर में एसडीएम, गाजियाबाद के मुख्य विकास अधिकारी एवं हापुड़ जिलाधिकारी के पद पर रह चुके हैं। कृष्णा करुणेश को ईमानदार एवं कड़क अधिकारी माना जाता है।

दैनिक अथाह से बात करते हुए उन्होंने कहा कि शासन की योजनाओं को प्राथमिकता से लागू करेंगे। गाजियाबाद का विकास उनकी प्राथमिकता है। जो भी योजनाएं चल रही है उन्हें निर्धारित समय पर पूरा किया जायेगा तथा आम जनता की समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर किया जायेगा।

कृष्णा करुणेश ने कहा कि उनकी नीति जीरो टोलरेंस की रहेगी तथा भ्रष्टाचार को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जायेगा। उन्होंने यह भी कहा कि मुख्यमंत्री की उम्मीदों के मुताबिक गाजियाबाद का विकास किया जायेगा। गाजियाबाद का विकास ऐसा हो जिससे पूरे प्रदेश ही नहीं देश एवं विश्व में संदेश जाये। उम्मीद है कि वे अगले सप्ताह जीडीए उपाध्यक्ष पद का कार्यभार ग्रहण करेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *