Dainik Athah

उमेश कुमार मोदी ने बच्चों की तीन माह की फीस की माफ

जिले में दयावती मोदी पब्लिक स्कूल ने बनाया कीर्तिमान

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
गाजियाबाद जिले में अभिभावक कोरोना काल में बच्चों की फीस माफ करने के लिए प्रशासन से लेकर स्कूल प्रबंधक तक गुहार लगा रहे हैं तथा फीस माफी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं। इन सबके बीच मोदीनगर के दयावती मोदी पब्लिक स्कूल ने बच्चों की तीन माह की फीस माफ कर कीर्तिमान स्थापित कर दिया है। फीस माफी की घोषणा स्वयं उमेश मोदी समूह के चेयरमैन उमेश कुमार मोदी ने की।

दयावती मोदी पब्लिक स्कूल

सोमवार को फीस माफी की मांग को लेकर टीम शक्ति अन्याय निवारण मंच ने फीस माफी की मांग को लेकर दयावती मोदी पब्लिक स्कूल पर प्रदर्शन किया। इसकी जानकारी मिलने के बाद मोदी इंडस्ट्रीज एवं उमेश मोदी समूह के चेयरमैन उमेश कुमार मोदी ने एक प्रतिनिधि मंडल को मोदी भवन में आमंत्रित किया। वार्ता के दौरान ही उमेश कुमार मोदी ने बच्चों की तीन माह की फीस माफ करने की घोषणा कर दी। इस घोषणा के बाद अभिभावकों ने उनका आभार व्यक्त किया। इसके साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि प्रबंधकगण से बात कर आॅन लाइन शिक्षा के आधार पर फीस का निर्धारण किया जायेगा। इस मौके पर उपस्थित एनपी बंसल ने बताया कि इस निर्णय से स्कूल को करीब दो करोड़ रुपये से ज्यादा का नुकसान होगा। उन्होंने बताया कि यह बड़ा निर्णय था जो उमेश कुमार मोदी ही ले सकते थे।

जिले के पब्लिक स्कूलों पर बढ़ेगा दबाव
दयावती मोदी पब्लिक स्कूल द्वारा बच्चों की तीन माह की फीस माफ करने का असर जिले के अन्य स्कूल संचालकों पर पड़ेगा। उनके ऊपर जहां दबाव बढ़ेगा, वहीं दूसरी तरफ अभिभावक उदाहरण देंगे कि जब उमेश कुमार मोदी निर्णय ले सकते हैं तो अन्य स्कूल संचालक क्यों नहीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *