Dainik Athah

पार्षद की हैसियत 15 लाख की, घूमते हैं 50 लाख की गाड़ी में: एस.के माहेश्वरी

सभी पार्षदों की संपत्ति की जांच करवाने की उठाई मांग

भाजपा पार्षद एस.के माहेश्वरी ने बोर्ड बैठक में लगाये आरोप

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद।
गाजियाबाद नगर निगम की बोर्ड बैठक में भाजपा पार्षद एसके माहेश्वरी ने अपने ही साथी सभासदों को निशाने पर ले लिया। उन्होंने कहा जिन पार्षदों की हैसियत 15 लाख रुपये की है वे 50 लाख रुपये की गाड़ी में कैसे घूम रहे हैं।

सोमवार को नगर निगम की बोर्ड बैठक में वार्ड-94 सूर्य नगर के पार्षद श्री कुमार माहेश्वरी नें कुछ पार्षदों में व्याप्त भ्रस्टाचार व गैर कानूनी ठेकेदारी पर बड़ा हमला किया। माहेश्वरी ने बोर्ड बैठक में कहा कि कुछ वार्डो में केवल 1-2 ठेकेदार ही काम करते हैं और वो मोटा माल वहां के पार्षद के साथ मिल कर या वो छद्म रूप से पार्षद के लिए ही ठेकेदारी करते हैं। जिन पार्षदों ने निगम चुनाव के समय अपनी हैसियत शपथ पत्र में 15 से 25 लाख रुपये की दिखाई है वो 35 से 50 लाख कीमत की गाड़ियों में कैसे मौज कर रहे हैं।

माहेश्वरी नें सभी पार्षदों की संपत्ति की जांच करवाने के लिए मेयर से कहा। उन्होंने कहा ये बहुत बड़े भ्रष्टाचार की तरफ संकेत देता है। उन्होंने मेयर से कहा कि सभी पार्षदों के वार्ड में पिछले तीन वर्षों में हुए कामों की व किस किस ठेकेदार ने ये काम किये हैं उसका ब्यौरा उन्हें व निगम के पोर्टल पर अपलोड किया जाये ताकि कोई भी इस जानकारी को ले सके। माहेश्वरी ने सफाई कर्मियों व मालियों की जानकारी लिखित में व फोटो के साथ निगम द्वारा पार्षदों को देने को भी कहा।

पिछली बैठक में हज हाउस के नदी के खसरों पर बने होने व उन्ही खसरों पर बने गरीब लोगों के मकान तोड़ने पर माहेश्वरी ने पार्षद हाजी आसिफ सैफी के सदन में हुए मामले पर झूठी एफआईआर उनके खिलाफ लिखवाने पर मेयर से जवाब मांगा। माहेश्वरी का कहना था गैर कानूनी कार्य को धार्मिक उन्माद से जोड़ कर आसिफ ने केवल झूठी व बेबुनियाद शिकायत की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *