Dainik Athah

सरकारी गाड़ी में सवार बदमाशों ने पीटीआई के फोटो जर्नलिस्ट व उसकी पत्नी के साथ मारपीट

कैमरा छिनने का प्रयास, गंग नहर चौकी पुलिस ने नहीं की सुनवाई

एसएसपी ने स्वयं बात की पीड़ित से, कार्रवाई का दिया आश्वासन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
सरकारी गाड़ी में सवार बदमाशों ने एक वरिष्ठ फोटो जर्नलिस्ट एवं उनकी पत्नी के साथ दिन ढ़लते ही जमकर मारपीट करने के साथ ही उनका कैमरा छिनने का प्रयास किया। दोनों किसी तरह अपने को बचाने में सफल रहे। लेकिन वे थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए इधर से उधर भटक रहे हैं। पत्रकारों से जानकारी मिलने पर एसएसपी कलानिधि नैथानी ने उनसे बात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया।

मूलरूप से मुजफ्फरनगर जिले के निवासी रवि चौधरी देश की सबसे बड़ी न्यूज एजेंसी पीटीआई के दिल्ली कार्यालय में फोटो जर्नलिस्ट है। सोमवार की शाम वे अपनी पत्नी के साथ मुजफ्फरनगर से वैशाली स्थित अपने निवास पर जा रहे थे। मुरादनगर गंग नहर कांवड़ मार्ग पर बोलेरो गाड़ी यूपी 14डीएन 9545 में सवार आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने दोनों के साथ जमकर मारपीट करने के साथ ही उनका कैमरा छिनने का प्रयास किया। गाड़ी पर भारत सरकार भी लिखा था। लेकिन मौके पर भीड़ होने के कारण वे बच गये। बदमाशों ने उनका पीछा भी किया। लेकिन वे किसी प्रकार मुरादनगर गंग नहर स्थित पुलिस चौकी पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी दी। लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की।

इस मामले में जिले के पत्रकारों ने सीओ सदर महीपाल सिंह, थाना प्रभारी मुरादनगर के साथ ही एसएसपी कलानिधि नैथानी को भी जानकारी दी। इसके बाद एसएसपी कलानिधि नैथानी ने स्वयं रवि चौधरी से बात की एवं कार्रवाई का आश्वासन दिया। इसके साथ ही मुरादनगर थाना प्रभारी ने रवि चौधरी से बात कर रिपोर्ट दर्ज करने का आश्वासन दिया।

कंट्रोल रूम का नहीं उठा फोन
रवि चौधरी ने घटना के बाद कंट्रोल रूम में फोन किया। लेकिन किसी ने फोन नहीं उठाया। यह घटना कंट्रोल रूम की स्थिति को भी दर्शाती है कि कंट्रोल रूम की स्थिति क्या है।

गाजियाबाद आरटीओ से रजिस्टर्ड है गाड़ी
जांच करने पर पता चला कि यूपी 14डीएन 9545 गाजियाबाद आरटीओ कार्यालय में ओमवीर सिंह चौधरी के नाम पर रजिस्टर्ड है। पुलिस नंबर के आधार पर भी गाड़ी की जांच कर रही है।

——–

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *