Dainik Athah

Baraut: छोटी सी बात को लेकर दो समुदाय के लोगों के बीच मारपीट और पथराव

अथाह संवाददाता, बड़ौत(Baraut)। Crime News दोनों पक्षों की एक महिला समेत कई लोग घायल हुए, पुलिस ने कराया झगड़ा शांत बड़ौत(Baraut) शहर के कमला नगर में दीवार पर लघुशंका करने को लेकर दो समुदाय के लोग आमने-सामने आ गए। इस दौरान हुए पथराव और मारपीट में एक महिला समेत आधा दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर झगड़ा शांत कराया।

दोनों पक्षों ने कोतवाली पहुंचकर अपना अपना पक्ष रखा।सुनील ने बताया कि रविवार को पड़ोस में नगमा के घर उसका रिश्तेदार आया हुआ था। शाम के समय उसका रिश्तेदार गली में दीवार पर लघुशंका करने लगा तो उसने विरोध किया। इसी बात से क्षुब्ध होकर नगमा का रिश्तेदार कई लोगों को साथ लेकर गली में आ गया और उसके साथ-साथ स्वजन व दूसरे लोगों पर पथराव और मारपीट कर दी।

जबकि नगमा का कहना है कि उसके रिश्तेदार ने दीवार पर लघुशंका नहीं की थी। बिना वजह से सुनील ने उसके रिश्तेदार और दूसरे स्वजन पर पथराव करते हुए मारपीट कर दी। झगड़े में सुनील के अलावा एक महिला और दो युवक जबकि नगमा की ओर से भी दो लोग चोटिल हो गए। इस दौरान वहां अफरातफरी मच गई। पथराव से बचने के लिए लोग भाग खड़े हुए।

सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और दोनों ओर से कई लोगों को पूछताछ के लिए कोतवाली लाया गया। पुलिस ने घायलों का उपचार कराया है। कोतवाली प्रभारी अजय कुमार शर्मा ने बताया कि सुनील और नगमा पक्ष के बीच कुछ विवाद हुआ था। एक युवक घायल हुआ हैं। दो पक्षों में विवाद हुआ है घटना की तहरीर नहीं मिली है।

Crime News Baraut——–Crime News Baraut

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *