Dainik Athah

Meerut: Arnab Goswami की गिरफ्तारी के बाद पत्रकारों में रोष

अथाह संवाददाता, मेरठ। गुरुवार को अंचलीय ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन ने मेरठ में अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की गिरफ्तारी को लेकर विरोध जताते हुए राष्ट्रपति के नाम प्रेषित एक ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। ग्रामीण अचंलीय पत्रकार एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष हरेंद्र चौधरी ने कहां की अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami) की गिरफ्तारी पत्रकारों की स्वतंत्रता का हनन करना है किसी भी संचार माध्यम के प्रतिनिधि के पुलिसिया दुर्व्यवहार अक्षम्य  अपराध की श्रेणी में आता है ग्रामीण अंचलीय पत्रकार एसोसिएशन पुलिस के पूर्ण व्यवहार की कठोर निंदा करटी है।

उन्होंने कहा कि चौथे स्तंभ के साथ इस तरह बर्ताव के खिलाफ अगर आंदोलन भी करना पड़ेगा  तो ग्रामीण आंचल के पत्रकार एसोसिएशन के बैनर तले पूरे भारत में विरोध प्रदर्शन करंगे उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र सरकार व महाराष्ट्र पुलिस को अपने इस कृत्य की माफी मांगनी होगी।

अगर वह दोषी है तो उसके लिए जो कानूनी कार्रवाई होती है पहले वह करनी थी बदले की भावना से अर्नब गोस्वामी के साथ व्यवहार निंदनीय है। सरकार की दोहरी नीति से जो काम किया जा रहा है वह गलत है।

क्योंकि पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार होता है और मारपीट आदि बहुत से मौके पर पत्रकार बेबस नजर आता है जिस पर प्रशासन पत्रकार की सुरक्षा के बजाय आरोपियों के बचाव में खड़ी हो जाती है। इस मौके पर वरिष्ठ पत्रकार धर्मपाल गिरी वरिष्ठ पत्रकार मनोज उज्जवल रिहान आलम आदि पत्रकार मौजूद रहे। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *