Dainik Athah

AAP ने बिजली के मुद्दे पर प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद। आम आदमी पार्टी (AAP) प्रदेश में भाजपा सरकार को घेरने में लगी है, अब आम आदमी पार्टी ने बिजली के मुद्दे पर प्रदेश सरकार पर निशाना साधना शुरू कर दिया है। वही जल्द प्रदेश भर में बड़े आंदोलन की रूपरेखा भी बना रही है। आम आदमी पार्टी (AAP) ने बिजली विभाग द्वारा बिल के बकायेदारों के घर घर जाकर वसूली पर सवाल उठाते हुए प्रदेश के विद्युत मंत्री को घेरा है।

आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने विद्युत विभाग पर प्रश्नचिन्ह लगाते हुए कहा कि विभाग द्वारा अनेकों जगह कम बिजली का इस्तेमाल करने पर भी बड़े-बड़े बिल आ रहे हैं जिसके कारण पिछले दिनों एक व्यक्ति  की मौत तक हो गई उन्होंने कहा बकाया लेने के लिए तो विद्युत मंत्री जा रहे हैं क्या बिजली विभाग की लापरवाही के कारण जिस व्यक्ति की मौत हुई है उसके घर भी जाएंगे।

उन्होंने अधिक बिजली के बिल आने का मुख्य कारण मित्रों में गड़बड़ी बताया जो अधिक यूनिट देते हैं  और सरकार  उसकी रोकथाम के लिए कुछ भी नहीं कर रही  है ।वही आम आदमी पार्टी (AAP) की प्रदेश प्रवक्ता तरूणिमा श्रीवास्तव ने कहा कि उत्तर प्रदेश की जनता देश में सबसे महंगी बिजली इस्तेमाल कर रही है जबकि साथ ही के प्रदेश दिल्ली में ने सिर्फ 200 यूनिट तक बिजली फ्री उपलब्ध कराई जा रही है बल्कि 400 यूनिट तक आधे दामों में उपभोक्ताओं को बिजली दी जा रही है।

उन्होंने कहा कि जब दिल्ली में उपभोक्ताओं को बिजली में राहत मिल सकती है तो उत्तर प्रदेश में क्यों नहीं। वहीं आम आदमी पार्टी कार्यकर्ता बिजली विभाग की शिकायतें प्रदेश के हर जिलों से इकट्ठा कर रहे हैं और जल्द ही रूपरेखा बनाकर प्रदेश में विद्युत विभाग के खिलाफ बड़ा आंदोलन आम आदमी पार्टी करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *