Dainik Athah

Sushant Singh Rajput की बहनों की बड़ी मुश्किलें

अथाह संवाददात नई दिल्ली। Sushant Singh Rajput सुसाइड मामले में दिन प्रीति दिन नया ट्यूस्ट सामने आरहा है। इस मामले पर अब सीबीआई जांच कर रही है। सुशांत मामले पर कई समय से इंसाफ की मांग कर रही उनकी बहने अब खुद इस मामले में फंसती दिख रही हैं। इन मुसीबतों की वजह कोई और नहीं बल्कि रिया चक्रवर्ती हैं।

सुशांत की बहनों पर रिया चक्रवर्ती ने लगाया आरोप

कुछ महीनो पहले सितंबर महीने में रिया चक्रवर्ती ने Sushant की बहनों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। रिया ने आरोप लगते हुए कहा कि सुशांत की बहनों ने सुशांत को गलत प्रिस्क्रिप्शन के आधार पर दवाइयां दी थीं।

हालांकि, मुंबई पुलिस ने एफआईआर की कॉपी सीबीआई को सौंपी थी। ऐसे में Sushant कि बहनों को डर सता रहा है कि अब सीबीआई उनसे कभी भी पूछताछ कर सकती है।

सुशांत की बहनों ने लगाई बॉम्बे हाई कोर्ट से गुहार

वही दूसरी तरफ Sushant के लिए इंसाफ की मांग कर रही उनकी बहनो ने बॉम्बे हाई कोर्ट से गुहार लगाई है। इस मामले की सुनवाई जल्द से जल्द हो। Sushant की बहनों के मुताबिक रिया की एफआईआर के आधार पर सीबीआई उन्हें गिरफ्तार कर सकती है।

सीबीआई की कार्रवाई से बचने के लिए प्रियंका और मीतू ने बॉम्बे हाई कोर्ट में पेटिशन फाइल की है, जिसमें उन्होंने जल्द से जल्द सुनवाई की मांग की है। जस्टिस एस एस शिंदे और जस्टिस एम एस कर्निक इस मामले पर विचार करेंगे।

रिया की मांग, बहनों पर हो कार्रवाई

वहीं रिया चक्रवर्ती ने भी बॉम्‍बे हाईकोर्ट से गुजारिश की है। उन्होंने मांग की हैं कि Sushant Singh Rajput की बहनों की एफआईआर खारिज करने की याचिका रद की जाए। इसके साथ ही उन्होंने इस मामले में कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *