Dainik Athah

Ballabhghar Murder Case: Nikita को न्याय दिलाने की के लिए जिला युवा जाट महासभा ने किया प्रदर्शन

अथाह संवाददाता,गाजियाबाद। बल्लभगढ़(Ballabhghar) में युवती को दिनदहाड़े गोली मारने की घटना के बाद देशभर में आक्रोश की लहर चल रही है, इसी घटना के विरोध में जिला युवा जाट महासभा ने जिला मुख्यालय पर प्रदर्शन करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन जिला अधिकारी कार्यालय में सौंपा।

बुधवार की सुबह जिला जाट महासभा के पदाधिकारी कलेक्ट्रेट पहुंचे जहां उन्होंने प्रदर्शन करते हुए आक्रोश व्यक्त किया और राष्ट्रपति को नाम ज्ञापन दिया जिसमें उन्होंने मांग की कि गुनाहगारों को पकड़ कर चौराहे पर गोली मारी जाए ताकि समाज में भय उत्पन्न हो सके।

घटना के गुनाहगारों को कड़ी से कड़ी सजा मिले ऐसा प्रावधान संविधान में होना चाहिए तथा हरियाणा सरकार को भंग करने की मांग भी की । उन्होंने महिलाओं की सुरक्षा बढ़ाने के लिए देशभर में सरकारों को उचित कदम उठाने की सलाह दी केंद्र सरकार को दी साथ ही महिला सुरक्षा आयोग का गठन करने की मांग करते हुए उन्होंने कहा कि महिलाओं के साथ हो रहे अपराधों की निगरानी स्वयं आयोग करें ताकि देश में हो रहे अपराधों में कमी आए और महिलाएं स्वयं को सुरक्षित महसूस कर सकें।

इस दौरान ज्ञापन देने वालों में अजय प्रमुख, अजयवीर सिंह, डॉ अजय चौधरी, संजीव चौधरी, सुनील चौधरी, नीरज चौधरी, विनीत चौधरी, विक्रांत चौधरी, वंदना चौधरी, रेखा चौधरी, अनिता चौधरी, नूतन, संगीता चौधरी, सविता चौधरी, राजेंद्र चौधरी, किरण चौधरी, नवनीत चौधरी, मोनू चौधरी, अरुण चौधरी भुल्लन, अरविंद बलिया मौजूद रहे ।

Ballabhghar Murder Case—–0Ballabhghar Murder Case ——-Ballabhghar Murder Case

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *