Dainik Athah

Faridabad: एक तरफा प्यार में पागल तौसीफ़ ने सरेराह युवती को गोली मारी

धर्म परिवर्तन करा कर शादी करना चाहता था तौसीफ़

अथाह संवाददाता, फरीदाबाद। Faridabad स्थित बल्लभगढ़ थाना क्षेत्र में एक छात्रा की गोली मारकर हत्या करने का मामला सामने आया है। यह मामला लव जिहाद में असफल होने का बताया जा रहा है। तौसीफ़ (Tauseef) नाम के युवक पर आरोप लगा है कि उसने छात्रा निकिता तोमर (Nikita Tomar) की हत्या की है।

बताया जा रहा है की आरोपी अपने कुछ दोस्तों के साथ कार में सवार होकर छात्रा का अपहरण करने आया था। आरोपी तौसीफ़ ने युवती को कार में खींचने का बहुत प्रियस की लेकिन कामयाब नहीं हो पाया। इसके बाद उसने युवती ( निकिता) को गोली मारी और घटना इस्थल से फरार हो गया।

पहले भी तौफीक ने युवती को किया था किडनैप

सूत्रों के मुता बीत युवती निकिता तोमर के पिता और उत्तर प्रदेश के हापुड़ निवासी मूलचंद तोमर Faridabad के सेक्टर-23 स्थित एक सोसाइटी में रहते हैं। उन्होंने बताया कि तौसीफ़ 12वीं क्लास तक निकिता के साथ ही पढ़ा है।

निकिता के मना करने के बाद भी आरोपी तौसीफ़ ने कई बार युवती (निकिता) पर दोस्ती करने के लिए दबाव भी बनाया था। लेकिन आरोपी के एक विशेष समुदाय से होने के चलते निकिता दोस्ती नहीं करना चाहती थी।

तौसीफ़ ने निकिता को अपने जाल में फंसाने के लिए कई तरिके अपनाए लेकिन वह नहीं फंसी। जिसके चलते एक बार आरोपी ने 2018 में निकिता को किडनैप भी कर लिया था। लेकिन उस वक्त बदनामी के डर से परिजनों ने किसी तरह समझौता कर लिया था।

सूत्रों के मुताबिक निकिता सोमवार (अक्टूबर 26, 2020) को परीक्षा देने के लिए कॉलेज गई थी। वहाँ परीक्षा सेंटर के बाहर ही माँ और भाई छात्रा का इंतजार कर रहे थे। शाम 4 बजे वो जैसे ही परीक्षा सेंटर से बाहर निकली, तभी एक कार आकर रुकी और तौसीफ़ ने निकिता को अपनी गाड़ी में खींचने की कोशिश की। लेकिन, जैसे ही उसकी नजर निकिता के भाई पर पड़ी, उसने गोली चला दी।

वारदात के बाद छात्रा को तुरंत अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसे मृत घोषित कर दिया गया। इस घटना के बाद वहाँ अफरातफरी मच गई। एसीपी सिटी जयवीर राठी व क्राइम ब्रांच ने घटनास्थल पर पहुंच के घटना का दौरा किया।

आस पास की सीसीटीवी फुटेज को खँगाला जा रहा है। बल्लभगढ़ के डीसीपी के मुताबिक, आरोपित तौसीफ़ को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। तौफीक, राजस्थान के मेवात का रहने वाला है।

परिजनों के मुताबिक, निकिता पढ़ने में काफी अच्छी थी और बीकॉम में प्रत्येक वर्ष में टॉपर रही थी। वो लेफ्टिनेंट बन कर देश की सेवा करना चाहती थी। उसने हाल ही में एयरफोर्स की परीक्षा भी दी थी। साथ ही एनडीए के लिए भी लगातार तैयारी कर रही थी।

भाई ने बताया कि वो बहन को रोज कॉलेज छोड़ने जाते थे। इस बार भी वो टॉप करना चाहती थी। इससे पहले जब तौफीक ने अपहरण किया था तो उसके परिवार वालों ने पाँव पकड़ के माफ़ी माँगी थी, इसीलिए मामला पुलिस के पास नहीं गया।

Faridabad——Faridabad——Faridabad——Faridabad——Faridabad

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *