Dainik Athah

बिहार के Deputy CM Sushil Modi कोरोना पॉजिटिव

अथाह ब्यूरो पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के बीच बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी (Deputy CM Sushil Modi) कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए गए हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें पटना के एम्स अस्पताल में एडमिट कराया गया है।

इस बात की जानकारी खुद सुशील कुमार मोदी (Sushil Modi) ने अपने अधिकारित ट्वीट अकाउंट से साझा की। उन होने लिखा कि वो कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं। हालांकि, वह ठीक है लेकिन दो दिनों कुछ हदतक शरीर का तापमान बढ़ा है। जिसके बाद पटना के एम्स अस्पताल में अब वो भर्ती हो गए हैं. जल्द ही कैंपेन पर वापसी करेंगे।

हालाकि बिहार में बीजेपी के अन्य नेता भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। उनमे से बीजेपी के प्रवक्ता और पूर्व केंद्रीय मंत्री शाहनवाज हुसैन भी कुछ दिन पहले ही कोरोना पॉजिटिव आए थे। जिसके बाद राजीव प्रताप रूडी, मंगल पांडे ने खुद को क्वारनटीन कर लिया था।

बिहार में पहले चरण के मतदान के प्रारम्भ होने में अब सिर्फ एक ही हफ्ता बचा है, वोटिंग की प्रक्रिया 28 अक्टूबर से शुरू हो रही है। बिहार बीजेपी के लिए ये बड़ा झटका लगा है, क्योंकि लगातार कई नेता क्वारनटीन हो रहे हैं। जिस कारण बीजेपी के प्रचार कैंपेन पर असर पड़ सकता है।

आज ही भारतीय जनता पार्टी ने बिहार चुनाव के लिए अपना विजन डॉक्यूमेंट जारी किया है। जिसमें बीजेपी की ओर से कई वादे किए गए हैं। इसके अलावा शुक्रवार से बिहार में बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनावी कैंपेन की कमान संभालेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *