राज्यसभा सांसद PL Poonia कोरोना की चपेट में

गाजियाबाद। भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं जनरल सेक्रेटरी  PL Poonia को कोरोना संक्रमण के चलते उन्हें यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल, कौशांबी, गाजियाबाद में भर्ती कराया गया है  पूनिया राज्यसभा के सांसद भी है।

हॉस्पिटल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अनुज अग्रवाल ने बताया कि हाल ही में PL Poonia अपने छत्तीसगढ़ के दौरे पर थे और वहां उन्हें कोरोनावायरस संक्रमण के शुरुआती लक्षण आने पर उनका टेस्ट किया गया जो पॉजिटिव आया और दिल्ली आकर भी उन्होंने राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भी अपना कोविड-19 टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया।

. डॉ अग्रवाल के अनुसार  PL Poonia का हाई रेजोल्यूशन चेस्ट सी० टी० स्कैन किया गया। जिसमें कोरोना के संक्रमण का प्रभाव वायरल निमोनाइटिस के रूप में देखा गया, जिसके उपचार हेतु तत्काल एंटीवायरल थिरैपी एवं अन्य कोविड ट्रीटमेंट प्रोटोकॉल  प्रारम्भ कर दी गयी है ,  उन्हें साथ में अन्य बीमारियां मधुमेह, उच्च रक्तचाप भी है। 

यशोदा सुपर स्पेशलिटी हॉस्पिटल के वरिष्ठ कोविड-19 विशेषज्ञ एवं रेस्पिरेटरी डिपार्टमेंट के डॉक्टरों की टीम द्वारा श्री पुनिया का इलाज अस्पताल के कोविड-19 वार्ड में गहन निगरानी एवं देखभाल के साथ किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *