Dainik Athah

Ghaziabad: दिन निकलते ही हथियारबंद बदमाशों ने दो व्यापारियों से की लूट….देखे CCTV फुटेज

 महानगर Ghaziabad में नहीं थम रहा लूट डकैती का सिलसिला

अथाह संवाददाता ,गाजियाबाद(Ghaziabad )। शुक्रवार को तड़के सिहानी गेट क्षेत्र में भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी के मामा की हत्या से गाजियाबाद(Ghaziabad ) पुलिस अभी संभल भी नहीं पाई थी कि शनिवार सुबह कोतवाली क्षेत्र के किराना मंडी में चार हथियारबंद बदमाशों ने दो व्यापारियों से लूट की घटना को अंजाम दिया।

बदमाश एक व्यापारी से अंगूठी व ब्रेसलेट लूट ले गए। जबकि दूसरे व्यापारी से सोने का कड़ा लूट कर फरार हो गए। दिन निकलते घटी लूट की घटना से जहां व्यापारियों में दहशत का माहौल है वहीं पुलिस की कानून व्यवस्था की खासी किरकिरी हो रही है। 

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह नेहरू नगर सेकंड निवासी अंकित गर्ग किराना मंडी में अपने दुकान पर जैसे ही पहुंचे तभी हथियारबंद बदमाशों ने  उनसे सोने की अंगूठी और ब्रेसलेट लूट लिया। अमित गर्ग को लूटने के बाद बदमाश चार दुकान छोड़कर सुमित कुमार से तमंचे की नोक पर सोने का कड़ा लूट कर फरार हो गए।

अंकित गर्ग ने बताया कि उनका मखाने का कारोबार है सुबह जैसे ही वह दुकान पर आए तभी चार हथियारबंद बदमाशों ने आकर उनसे अंगूठी और ब्रेसलेट लूट लिया। महानगर में हो रही लूट हत्या की वारदातों से गाजियाबाद(Ghaziabad ) के लोग खौफ जदा है। दिन निकलते घटी लूट की घटना से पुलिस में हड़कंप मच गया।लूट की वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है। वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है एक बदमाश के हाथ मे तमंचा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *