Dainik Athah

Loni: युवती की हत्या कर शव नहर किनारे फेंका

अथाह संवाददाता गाजियाबाद। महिलाओं के प्रति बढ़ते अत्याचार में की घटनाओं में लगातार इजाफा हो रहा है हाथरस की हाथरस कांड की आज से अभी ठंडी में नहीं पड़ी एक के बाद एक महिला उत्पीड़न के मामले सामने आ रहे हैं रविवार को Loni थाना क्षेत्र में बंथला नहर के किनारे रविवार की सुबह एक लड़की की लाश बरामद होने से सनसनी फैल गई। युवती की लाश देखने से साफ स्पष्ट है कि उसके साथ कुछ तो गलत हुआ है फिलहाल पुलिस 100 की शिनाख्त कराने की कोशिश में जुटी है। रविवार की सुबह करीब 6 बजे गाजियाबाद पुलिस के कंट्रोल रूम को सूचना मिली कि बंथला नहर के किनारे एक लड़की की डेड बॉडी पड़ी मिली है।. 

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। लड़की के कपड़े अस्त व्यस्त दिख रहे हैं, जिससे आशंका है कि रेप के बाद लड़की की हत्या कर नहर के किनारे फेंक दिया गया। लड़की आरोपियों की पहचान न करले इसलिए उसकी हत्या कर शव फेंक दिया।

पुलिस का कहना है कि हत्या किस तरह से की गई और कुछ गलत हुआ या नहीं ये पोस्टमार्टम के बाद ही साफ हो पाएगा। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और डॉग स्क्वॉड की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की और घटनास्थल से सबूत इकट्ठा किए।  

पुलिस का कहना है कि पीड़ित लड़की की पहचान की कोशिश की जा रही है, इसके लिए पुलिस आसपास के तमाम थानों में गुमशुदगी की रिपोर्ट की भी जांच कर रही है।
 पुलिस के मुताबिक जिस जगह पर लाश को फेंका गया है वो Loni रोड से करीब एक किलोमीटर अंदर की तरफ है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *