Dainik Athah

पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी और डा. राजकुमार सांगवान की हुई मुलाकात: दोनों ने एक दूसरे को जमकर सराहा, रविंद्र त्यागी ने बताया क्या बात हुई

बालेश्वर त्यागी ने राजकुमार सांगवान को दिये टिप्स

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
कहते है एक सी विचारधारा के लोग एक दूसरे से मिलकर बहुत खुश होते है और खाश तौर पर आज काल की राजनीती के माहौल में ईमानदार राजनेता भी बहुत कम मिलते है। ऐसे ही दो नेताओं का मिलन रविवार को हुआ। ये नेता है पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी और बागपत- मोदीनगर से सांसद डा. राजकुमार सांगवान।

उत्तर प्रदेश सरकार के पूर्व मंत्री बालेश्वर त्यागी कई बार विधायक और दो बार मंत्री रहने के बाद आज भी पहली जैसा साधारण जीवन जीते है जो कमाया वो सिर्फ अपने वकालत के पेशे में रहते हुए दूसरे इस तरह के विचार धारा के इस पश्चिमी उत्तर प्रदेश की राजनीति में बिल्डर्स एसोसिएशन आॅफ इंडिया के उपाध्यक्ष एवं वैटरन क्रिकेट आॅफ इंडिया में उपाध्यक्ष रविंद्र त्यागी के मित्र एवं बागपत सांसद डॉ राजकुमार सांगवान भी कुछ ऐसे ही है। राजकुमार सांगवान ने रविंद्र त्यागी को फोन कर कहा कि उन्हें बालेश्वर त्यागी से मिलना है। सांगवान ने बताया कि वे बालेश्वर त्यागी को अपना आदर्श मानते हैं।

रविवार को डा. राजकुमार सांगवान और रविंद्र त्यागी बालेश्वर त्यागी से मिलने गये। उन दोनों के बीच की खूब बातचीत हुई। रविंद्र त्यागी ने बताया कि दोनों के बीच बातचीत हुई कि कैसे जनता की सेवा करनी चाहिए और किन – किन बातों से एक जन प्रतिनिधि को दूर रहना चाहिए जिससे उसकी छवि को नुकसान ना हो क्योंकि सांसद एक बड़ी पोस्ट है लोग उनसे जाने अनजाने में ऐसा काम करवा लेते है जिसका उनको उसकी लाभ हानि का पता नहीं चलता।
बालेश्वर त्यागी ने राजकुमार सांगवान से मिलकर हर्ष व्यक्त किया और उनको बड़ी प्रसन्नता हुई की मेरी कमाई मेरी ईमानदारी की भी कोई कदर करता है और वो वो ही कर सकता है जो उनके जैसी विचारधारा का हो। उन्होंने कई टिप्स भी दिये। डॉ राजकुमार सांगवान मेरठ यूनिवर्सटी के एक मंझे हुए छात्र नेता रहे और उनको राजनीति का बहुत ज्ञान है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *