Dainik Athah

सांसद राजकुमार सागवान ने रेलवे के मुख्य कार्यकारी अधिकारी को लिखा पत्र मोदीनगर फाटक 14 सी पर अंडरपास या ओवर ब्रिज बनाने की उठाई मांग

अथाह संवाददाता

मोदीनगर। बागपत लोकसभा क्षेत्र से सांसद डॉक्टर राजकुमार सागवान ने रेलवे बोर्ड के अध्यक्ष एवं मुख्य कार्यकारी अधिकारी सतीश कुमार को पत्र लिखकर मोदीनगर के फाटक संख्या 14 सी पर अंडरपास या ओवर ब्रिज बनाने का आग्रह किया है। ओवर ब्रिज या अंदर पास बनने से न केवल क्षेत्र वासियों को आवागमन में सुगमता होगी बल्कि जाम से भी निजात मिलेगी और किसी प्रकार की दुर्घटनाओं का शिकार भी नहीं होना पड़ेगा। लिखे पत्र में उन्होंने कहा कि संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत दिल्ली मेरठ रेलवे लाइन पर स्थित मोदीनगर रेलवे स्टेशन के पूर्व की दिशा में करीब 10 गांव बसे हैं जिनकी आबादी करीब ढाई लाख है अपने दैनिक एवं अन्य कार्यों के लिए रेलवे लाइन की पश्चिम दिशा में जाना पड़ता है सभी आवश्यक कार्यालय डाकघर बस अड्डा बाजार अस्पताल स्कूल कॉलेज उधर स्थित है।

पूर्व पश्चिम दिशा के मध्य रेलवे लाइन पर फाटक संख्या 14 सी बना है जो अति व्यस्त रहता है। रेलवे लाइन पर प्रतिदिन लगभग 100 ट्रेनों का आवागमन है फाटक बंद होने से लंबा इंतजार करना पड़ता है जिससे आवश्यक कार्य में लेट लतीफी होती है। उन्होंने कहा मोदीनगर रेलवे स्टेशन पर आधुनिकीकरण का कार्य चल रहा है जिसके तहत फुट ओवर ब्रिज बनाया जा रहा है जो प्लेटफार्म तक ही सीमित है इसे रेलवे स्टेशन पर रेलवे लाइन के दोनों तरफ बाहर तक बढ़ाया जाए। जिससे क्षेत्र के रहने वाले विद्यार्थियों दैनिक यात्रियों सहित अन्य लोगों को आवागमन में सुविधा मिल सके।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *