Dainik Athah

मैट्रो स्टेशनों के सम्बंध में डीएम की अध्यक्षता में जिला स्तरीय समन्वयन बैठक आहुत

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
गाजियाबाद में मैट्रो स्टेशनों के सम्बंध में जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह की अध्यक्षता में जिला स्तरीय समन्वयन बैठक आहुत हुई।
बैठक के दौरान मैट्रो स्टेशनों के आसपास आने वाली समस्याओं के बारे में जिलाधिकारी को अवगत कराया गया। जिसमें मुख्यत चारों विभागों नगर निगम, पुलिस विभाग, पीडब्लूडी व समाज कल्याण विभाग से सम्बंधित समस्यायें थी। सम्बंधित विभागाधिकारियों द्वारा अवगत कराया गया कि अधिकांश शिकायतों का निस्तारण हो चुका हैं।

मैट्रो स्टेशनों के बाहर वाहनों के खड़े होने से लगने वाले जाम को लेकर जिलाधिकारी द्वारा पुलिस विभाग को बेहतर यातायात प्लानिंग करते हुए कार्य कर, जाम हटाने के स्थायी समाधान हेतु निर्देशित किया गया। पीडब्लूडी अधिकारी ने अवगत कराया कि उनके द्वारा सभी समस्याओं का निराकरण करा दिया गया है और कुछ पर कार्य प्रगति पर है। नगर निगम से सम्बंधित शिकायतों का लगातार निराकरण किया जा रहा है लेकिन कुछ समय बाद समस्या फिर हो जाती है। जिस पर जिलाधिकारी ने कहा कि सफाई से सम्बंधित शिकायतों का स्थायी समाधान निकाला जाएं।
बैठक में जनपद के सभी मट्रों स्टेशनों की निगरानी करने वाले सभी अधकारीगण व समस्याओं के निराकरण से सम्बंधित सभी अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *