Dainik Athah

Aam Aadmi Party लड़ेगी उ.प्र. में सभी पंचायत सीटों पर चुनाव

अथाह संवाददाता, गाजियाबाद। Aam Aadmi Party उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव में सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी जिसके लिए उत्तर प्रदेश के सभी जिलों की सभी विधानसभाओं में संगठन गठित कर लिया है।

वही आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) जन समस्याओं को लेकर भी सरकार को घेरने का काम आए दिन कर रही है। वही जिले विधानसभा वार्ड और बूथ तक कार्यकर्ताओं को जोड़ने का काम आम आदमी पार्टी कर रही है।

AAP

Aam Aadmi Party की प्रदेश प्रवक्ता तरुणिमा श्रीवास्तव ने बताया उत्तर प्रदेश के आगामी पंचायती चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने कमर कस ली है। पार्टी पूरी तैयारी के साथ पंचायत की सभी सीटों पर चुनाव लड़ेगी इसकी तैयारी जोरों शोरों से चल रही है ,इसको लेकर पदाधिकारियों से लेकर कार्यकर्ताओं को अहम जिम्मेदारी सौंपी जा रही है।

उन्होंने बताया कि पार्टी में यूपी की 345 विधानसभाओं में विधान सभा में 25 सदस्यों की कमेटी अब तक सभी जिला इकाइयों में बना ली है, फिलहाल 58 विधानसभा कमेटी अभी तक नहीं बनी है जिसे जल्द ही पूरी कर ली जाएगी।

पार्टी द्वारा ऑक्सीमीटर अभियान को लेकर गांव गांव स्वास्थ्य को लेकर जनता को जागरूक किया गया है मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को उनका वादा याद दिलाते हुए यूपी में होने वाले जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लाक प्रमुख का चुनाव भी सीधे जनता द्वारा हो जिसका वादा सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहले किया था।

अब उत्तर प्रदेश में जातिवाद का तिलिस्म रचने वाली पॉलिटिक्स पार्टियों का भविष्य प्रदेश में जनता द्वारा आगामी चुनाव में तोड़े जाने की बात कही। तरुणिमा ने कहा कि यूपी में व्यवस्था परिवर्तन को लेकर पार्टी ना सिर्फ अपना लक्ष्य फलक पर सेट किए हुए हैं बल्कि उसे हासिल करने में संगठन की महत्वपूर्ण भूमिका की गंभीरता को समझते हुए संगठन निर्माण भी कर रही हैं।

अच्छी विचारधारा के लोगों और वह लोग जो पंचायत व्यवस्था के अंदर चुनाव लड़ चुके हैं, उनसे पार्टी के साथ जुड़ने की अपील की है। उन्होंने बताया कि 50000 लोगों से प्रतिदिन मिलकर ऑक्सीमीटर लेवल की जांच हो रही है।

हमारे कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर लोगों के पास जा जाकर उनकी समस्याओं को सुन रहे हैं। उत्तर प्रदेश के अपराध चरम सीमा पर पहुंच चुका हैं जनता त्रस्त दिखाई दे रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *