Dainik Athah

दैनिक अथाह की खबर का असर: डीएम की सख्ती के बाद दिल्ली- मेरठ पर गड्ढों को भरने का काम शुरू किया एनसीआरटीसी ने

  • दिन और रात में चल रहा गड्ढों को भरने का काम, थोड़ी सी मिल सकती है राहत
दैनिक अथाह ने 24 सितंबर मंगलवार के अंक में दिल्ली- मेरठ रोड की खस्ता हालत एवं एनसीआरटीसी की लापरवाही का मुद्दा उठाते हुए

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
दिल्ली- मेरठ रोड की खस्ता हालत की खबर पर जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह के कड़े रूख के बाद संज्ञान लेते हुए राष्टÑीय राजधानी रीजनल ट्रांसपोर्ट कारपोरेशन (एनसीआरटीसी) ने सड़क की मरम्मत करने का काम शुरू कर दिया है।
बता दें कि दैनिक अथाह ने 24 सितंबर मंगलवार के अंक में दिल्ली- मेरठ रोड की खस्ता हालत एवं एनसीआरटीसी की लापरवाही का मुद्दा उठाते हुए ‘दिल्ली- मेरठ रोड: बाबूजी धीरे चलना, बड़े रोड़े हैं इस राह में’ शीर्षक से प्रमुखता से प्रकाशित किया था। इस खबर के प्रकाशित होने के बाद जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह ने मामले को गंभीरता से लिया और आरआरटीएस के अधिकारियों से बात की। उन्होंने कहा कि सड़क के नवीनीकरण के टेंडर हो गये हैं, लेकिन काम शुरू होने में समय लगेगा। इस पर जिलाधिकारी ने निर्देश दिये कि जब तक सड़क के नवीनीकरण का काम शुरू नहीं होता तब तक सड़क की मरम्मत का काम युद्ध स्तर पर शुरू करवाया जाये।
इसके बाद ही मंगलवार से आरआरटीएस ने सड़क की मरम्मत का काम शुरू किया है। मंगलवार को देर रात तक भी सड़क की मरम्मत का काम चल रहा था। सड़क का मरम्मत का काम शुरू होने पर इस रोड से यात्रा करने वालों ने दैनिक अथाह के साथ ही जिलाधिकारी को भी धन्यवाद कहा है।

बता दें कि सड़क में कदम कदम पर गड्ढे होने से लोगों को भारी परेशानी उठानी पड़ रही है। इसके साथ ही दो पहिया वाहन और ई रिक्शा पलट रहे हैं।

दिल्ली- मेरठ रोड की बदहाल स्थिति के बारे में आरआरटीएस अधिकारियों से बात की गई है, उन्होंने बताया कि सड़क के नवीनीकरण का टेंडर कर दिया गया है, लेकिन काम शुरू होने में कुछ समय लगेगा। उनसे कहा गया कि जब तक काम शुरू न हो युद्ध स्तर पर सड़क की मरम्मत का काम शुरू करवाया जाये, जिसके बाद मरम्मत का काम शुरू हो गया है।
इन्द्र विक्रम सिंह, जिलाधिकारी गाजियाबाद


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *