Dainik Athah

यूपी सरकार के ऐतिहासिक निर्णय के लिए मुख्यमंत्री योगी को बधाई: नंद किशोर गुर्जर

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जो निर्णय लिया है कि खान-पान की सामग्री बेचने वाले तथा रेस्टोरेंट और होटल मालिक और मैनेजर का नाम लिखेंगे तथा कर्मचारी मास्क पहनकर काम करेंगे के लिए लोनी के भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने मुख्यमंत्री को बधाई दी है और इसे ऐतिहासिक निर्णय बताया है।
बता दें कि लोनी में एक जूस विक्रेता द्वारा मानव मूत्र मिलाकर जूस बेचा जा रहा था इस मामले में नंद किशोर गुर्जर उग्र तेवर अपनाये हुए थे। उन्होंने हजारों लोगों की पंचायत भी की थी। अब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के बाद उन्होंने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि मुख्यमंत्री के निर्णय का स्वागत करते हैं। उन्होंने कहा यह निर्णय मील का पत्थर साबित होगा। उन्होंने कहा कि इस निर्णय का जो लोग विरोध करते हैं जैसे एक मौलवी ने कहा वे थूक कर पवित्र करते हैं इसका मतलब यह है कि इफ्तार पार्टी में भी इसी प्रकार खाना- पीना परोसा जाता है।
नंद किशोर गुर्जर ने कहा कि जो सनातन धर्म को मानते हैं और इफ्तार पार्टी में गये हो वे हरिद्वार में गंगा स्रान कर खुद को पवित्र करें और तब मंदिरों में जाकर माथा टेके। उन्होंने यह भी कहा कि सनातन के खिलाफ विदेशी साजिश का यह अंग है कि खाने पीने की वस्तुओं में मूत्र मिलाया जा रहा है तथा थूका जा रहा है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *