Dainik Athah

Ghaziabad: परिजनों को बंधक बनाकर लाखों की लूट

घर मे घुसकर बदमाशों ने बन्दूक की नोंक पर दिया लूट की वारदात को अंजाम

डकैती की घटना से इलाके में दहशत

अथाह संवाददाता गाजियाबाद। एसएसपी कलानिधि नैथानी की लाख कोशिशों के बाद भी जिले में अपराधियों का तांडव खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है जिले में आए दिन संगीन वारदातों को अंजाम दिया जा रहा है पुलिस कानून व्यवस्था को चुस्त-दुरुस्त बनाने में पूरी तरह विफल साबित हो रही है। बुधवार सुबह कविनगर थानाक्षेत्र के अवंतिका बी-ब्लॉक में हथियारबंद बदमाशों ने कारोबारी सुरेश मित्तल के परिवार को बंधक बनाकर डकैती की वारदात को अंजाम दिया। दिलचस्प बात यह है की डकैती जैसी घटना पुलिस मीडिया से सफाई रखें जबकि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है और मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार बदमाशों ने कारोबारी और उनकी पत्नी उषा मित्तल की बेरहमी से पिटाई भी की। बतातेे हैं बुधवार तड़के साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है। बदमाशों ने कारोबारी के घर से लाखों रुपये के जेवर और नकदी लूटी उसके बाद आराम से फरार हो गए।
सूचना पर एसएसपी, एसपी सिटी सीओ ने मय फोर्स के साथ मौके का मुआयना किया। इसके साथ ही पीड़ित दंपती का अस्पताल में उपचार भी कराया गया। इस वक्त पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है।

लूट

बताया जा रहा है कि कारोबारी के घर पांच बदमाश ग्रील फांद कर घुसे और जमकर लूटपाट की और जब कारोबारी दंपती ने विरोध किया तो उन्हें बेरहमी से पीटा। यही नहीं शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी भी दी। बदमाश लाखों रुपए के जेवरात व कैश लूटकर फरार हो गए।जानकारी के अनुसार कारोबारी सुरेश मित्तल और उनकी पत्नी ऊषा मित्तल अपनी बेटी के साथ रहते हैं। सुरेश मित्तल का कविनगर में डिपार्टमेंटल स्टोर है। गौरतलब है कि पुलिस ने मीडिया को पीड़ितों से नहीं मिलने दिया। जब तक पुलिस दंपती से घर के अंदर पूछताछ करती रही तब तक मीडिया को वहां जाने नहीं दिया गया और बाद में दंपती ने भी मीडिया को कुछ बताने से इनकार कर दिया।

डकैतों से अब भी खौफ में है परिवार

एक ओर जहां पीड़ित परिवार ने मीडिया को कुछ भी बताने से इनकार कर दिया वहीं डकैतों की दहशत उनकी आंखों में देखी जा सकती है। उन्होंने सिर्फ इतना कहा कि बदमाशों ने हमेें पीटा और लूटपाट कर फरार हो गए। सिर्फ परिवार ही नहीं आसपास के लोग भी इस वारदात के बाद दहशत में हैं।

लूट डकैती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *