Dainik Athah

धरना: दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस-वे पर छठे दिन भी जारी……….

धरना: 26 तक मांगे नहीं मानी तो 27 को होगी महापंचायत, महापंचायत में तय की जायेगी आगे की रणनीति

अथाह संवाददाता,मोदीनगर। दिल्ली- मेरठ एक्सप्रेस वे से प्रभावित किसानों ने चेतावनी दी कि यदि उनकी मांगे 26 सितंबर तक नहीं मानी गई तो 27 सितंबर को एक्सप्रेस वे पर ही महापंचायत का आयोजन कर आगे की रणनीति तय की जायेगी।

दिल्ली मेरठ एक्सप्रेस वे पर मुरादाबाद गांव में मंगलवार को किसानों का धरना छठे दिन भी जारी रहा। हाईवे के ऊपर चल रहे इस धरने पर सैकड़ों किसान एवं महिलाएं भी पहुंची। किसानों ने हाईवे के ऊपर ही हलवाई बैठाकर सभी के खाने की व्यवस्था कर रखी है। इसके साथ ही चुड़ियाला के प्रसिद्ध रागनी गायक ओमबीर महाशय ने किसानों को भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुई रागनियां सुनाई।

किसानों की हाईवे के ऊपर आयोजित सभा को संबोधित करते हुए इस आंदोलन के संयोजक एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य डा. बबली गुर्जर ने कहा कि प्रशासनिक अधिकारियों ने गाजियाबाद में हमें समस्या का समाधान करने के लिए दस दिन का समय दिया था। यह दस दिन का समय 26 सितंबर को पूरा हो जाएगा। अगर 26 तक किसानों की समस्याओं का समाधान नहीं किया गया तो किसान 27 सितंबर को हाईवे पर एक महापंचायत करेंगे और आगे के आंदोलन की रणनीति तय करेंगे।

पंचायत को संबोधित करने वालों में मुख्य रूप से सतीश राठी, दलवीर नेताजी, अमित चूड़ीयाला, कर्म सिंह मास्टर, हाजी अल्ताफ, महबूब अली, पवन गुर्जर, शक्ति गुर्जर, महेश प्रधान, डा. ब्रजवीर, अनिल चौधरी, शत्रु जीत, नवाब बलौदा आदि रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *