Dainik Athah

आप विधायक अमानतुल्लाह की विदेशों में स्थित अकूत संपत्ति की करवाई जाये जांच: नंद किशोर

  • विधायक नंद किशोर गुर्जर ने दिल्ली के उप राज्यपाल को लिखा पत्र
  • लोनी विधायक का आरोप, आप विधायकों के जरिये कब्जा की जा रही सरकारी जमीनें

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। लोनी से भाजपा विधायक नंद किशोर गुर्जर ने दिल्ली के उप राज्यपाल को पत्र लिखकर आप विधायक अमानतुल्लाह खान के ऊपर निशाना साधा है। उन्होंने मांग की कि विधायक की विदेशों में स्थित अकूत संपत्ति की जांच करवाई जाये।
उप राज्यपाल को लिखे पत्र में विधायक नंद किशोर गुर्जर ने कह कि प्रवर्तन निदेशालय के द्वारा आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को लंबी पूछताछ के बाद मनी लॉन्ड्रिंग व वक्फ बोर्ड घोटाले के मामले में पर्याप्त साक्ष्य के बाद गिरफ्तार किया है। उन्होंने कह कि इस संबंध में उनके द्वारा पूर्व में ही पत्र लिखकर बड़ी जिम्मेदारी से यह बात कही गई थी कि आप विधायक अमानतुल्लाह खान के संबन्ध विदेश में बैठे आईएसआई के एजेंटों और कट्टरपंथी मुस्लिम राष्ट्रों से है जो भारत को खंडित करना चाहते हैं और विदेशों में इनकी अकूत संपत्ति की जांच की जाए।
नंद किशोर गुर्जर ने पत्र में कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए अरविंद केजरीवाल को विदेशों से फंडिंग दिलाने में इनके द्वारा दुबई में मध्यस्थता कराई गई थी। इतना ही नहीं सीएए आंदोलन के दौरान भी पूरी दिल्ली को दंगों के आग में झोंकने और फंडिंग में इनकी भूमिका महत्वपूर्ण थी जिस विषय में पुलिस कमिश्नर को मेरे द्वारा पत्राचार के माध्यम से अवगत भी कराया गया था। उन्होंने कहा आप के एक अन्य विधायक हाजी यूनुस के द्वारा लगातार फर्जी दस्तावेज तैयार कर दिल्ली की सभी सरकारी जमीन, दिल्ली में मौजूद यूपी सिंचाई विभाग की भूमि पर एक सिंडिकेट के माध्यम से अवैध कब्जे करवाके रोहिंग्याओं और बांग्लादेशी मुसलमानों को बसाकर दिल्ली एनसीआर की भौगोलिक परिस्थितियों को षड्यंत्र के तहत बदला जा रहा है और आज दिल्ली और पूरा एनसीआर बारूद के ढेर पर बैठा है जिसमें अमानतुल्लाह व अन्य की भूमिका महत्वपूर्ण है। इस बात की पुष्टि लोनी में पकड़े गए बांग्लादेशियो और रोहिंग्या मुसलमानों से हुई थी।
लोनी विधायक ने पत्र में उप राज्यपाल से मांग की कि विषय की गंभीरता को समझते हुए जांच में उपरोक्त अपराधों की धाराओं को भी शामिल करते हुए कठोरतम कार्यवाही कराने की कृपा करें जिससे देश की राजधानी और पूरे एनसीआर को सुरक्षित रखा जा सके और देशविरोधी ताकतों के हौसले पस्त किये जा सके।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *