Dainik Athah

गुस्साए लोगों ने थाने पर प्रदर्शन कर कबाड़ियों को खदेड़ा, पुलिस ने बरसाई लाठियां

  • नाबालिग लड़की से रेप से गुस्साये लोग उतरे सड़क पर
  • एडिशनल सीपी दिनेश पी पहुंचे मौके पर, लोगों को समझाया भी

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
लिंक रोड थाना क्षेत्र में एक नाबालिग दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि कबाड़ बिनने वाले लड़के ने रेप किया। इसका विरोध करने पर उसके साथियों ने पीड़िता से मारपीट की। इस मामले में पुलिस की ढ़िलाई और क्षेत्र में दूसरे संप्रदाय के कबाड़ियों के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने थाने पर प्रदर्शन करने के बाद कबाड़ियों को खदेड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान आगजनी भी की गई। समझाने पर भी भीड़ के न मानने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा।


मामला दो सम्प्रदायों से जुड़ा होने पर हिंदू संगठनों से जुड़े लोगों ने गुरूवार की शाम घटना के विरोध में लिंक रोड थाने पर प्रदर्शन करने के साथ ही ब्रिज विहार नाले के आसपास डेरा जमाये कबाड़ियों को खदेड़ना शुरू कर दिया। इस दौरान कबाड़ियों ने विरोध किया तो उन्हें मारपीट कर भगा दिया। इतना ही नहीं कबाड़ बिनने के ठेली- रिक्शा आदि में आग भी लगाई। लोगों ने रोड पर जाम भी लगा दिया।
हिंदू परिवार गौरक्षा दल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष आशीष पाल ने कहा बृजविहार चौकी क्षेत्र में पहले लड़की से दुष्कर्म किया गया और फिर मारपीट की गई है। आरोपी की कबाड़ की दुकान है। वहां पर हर रोज असामाजिक लोगों का जमावड़ा लगा रहता है। इससे पुलिस सुरक्षा पर सवाल उठता है। अगर पेट्रोलिंग होती तो शायद ये घटना नहीं होती। अगर इस मामले में कड़ी कार्रवाई नहीं हुई तो हम पुलिस कमिश्नर दफ्तर पर धरना देंगे।
वहीं, सहायक पुलिस आयुक्त रजनीश उपाध्याय ने बताया कि बृजविहार चौकी क्षेत्र में रहने वाली महिला ने थाना लिंक रोड पर आकर शिकायत दर्ज कराई कि उसकी नाबालिग बेटी के साथ दूसरे समुदाय के कबाड़ का काम करने वाले व्यक्ति ने मारपीट कर दुष्कर्म किया है। इस शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।
मामले में हिंदू संगठनों के लोगों के सड़क पर उतरने की जानकारी मिलने पर एडिशनल कमिश्नर दिनेश कुमार पी मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाबुझा कर शांत करने का प्रयास किया, लेकिन लोगों के न मानने पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर भीड़ को खदेड़ा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *