Dainik Athah

अच्छे पुलिस अफसर ही नहीं, अच्छे इंसान भी है रवि कुमार सिंह

एसीपी रवि कुमार सिंह को पत्रकारों ने दी विदाई

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
एसीपी नंदग्राम रवि कुमार सिंह अच्छे और जागरूक पुलिस अधिकारी ही नहीं, वे अच्छे इंसान भी है। यह उद्गार पत्रकारों ने व्यक्त किये। इस दौरान उनके कवि ह्रदय और साहित्य प्रेम की भी जमकर सराहना हुई।
एसीपी रवि कुमार सिंह का तबादला गाजियाबाद से गोरखपुर हुआ है। उन्हें गाजियाबाद से कार्यमुक्त कर दिया गया। रविवार को आरडीसी में उनके विदाई कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस मौके पर पत्रकारों ने कहा कि रवि कुमार सिंह की कमी उन्हें खलेगी। कवि ह्रदय और साहित्यकार रवि कुमार सिंह के साथ पत्रकारों ने अनुभव भी साझा किये तथा उनकी जमकर सराहना की गई। इसके साथ ही उनके उज्जवल भविष्य की कामना की गई। अंत में शॉल ओढ़ाकर एवं प्रतीक चिह्न भेंटकर उनका सम्मान किया गया।

इस मौके पर रवि कुमार सिंह ने कहा कि गाजियाबाद के पत्रकार उन्हें हमेशा याद रहेंगे। यहां पर सभी का सहयोग भी प्राप्त हुआ। कार्यक्रम में एसीपी अभिषेक श्रीवास्तव, जियाउद्दीन एवं एसडीएम निखिल चक्रवर्ती ने भी उनके कार्यों की सराहना की। इस मौके पर पत्रकारों में आलोक यात्री, अशोक ओझा, अशोक कौशिक, अनुज चौधरी, शक्ति सिंह, लोकेश रॉय, गौरव शशी नारायण, आशुतोष गुप्ता, सोनू अरोड़ा, रोहित सिंह राजावत आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *