Dainik Athah

गाजियाबाद बार एसोसिएशन ने निकाली तिरंगा यात्रा: कचहरी से शुरू होकर शहीद स्थल पर संपन्न हुई यात्रा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। स्वतंत्रता दिवस पर देश के वीर शहीदों की याद में गाजियाबाद बार एसोसिएशन के बैनर तले विशाल अधिवक्ता तिरंगा कार यात्रा कचहरी गेट से आरंभ होकर हापुड चुंगी, पुराना बस अड्डा, ठाकुरद्वारा मंदिर, घंटाघर, चौधरी मोड़, कालकागढ़ी चौक, मालीवाड़ा चौक, जीडीए के बराबर वाले मार्ग से होकर के नवयुग मार्केट में शहीद स्थल पर संपन्न हुई।
कमिश्नर और डीएम ने किया शुभारंभ: मानवाधिकार कार्यकर्ता एडवोकेट विष्णु कुमार गुप्ता ने बताया कि रैली का शुभारंभ जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह, पुलिस कमिश्नर अजय मिश्रा और अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर दिनेश कुमार पी. ने किया। अधिकारी भी तिरंगा यात्रा में कुछ दूर तक अधिवक्ताओं के साथ शामिल हुए। काफी संख्या में महिला अधिवक्ता भी तिरंगा यात्रा में शामिल रहीं। भारत माता के जयकारों के साथ अधिवक्ताओं को जोश देखते ही बन रहा था।
यात्रा के दौरान जगह- जगह हुआ स्वागत: रैली में बार एसोसिएशन के अध्यक्ष दीपक शर्मा, पूर्व अध्यक्ष नाहर सिंह यादव और सचिव तथा तमाम वरिष्ठ अधिवक्तागण सम्मिलित हुए। रैली का मार्ग में जगह-जगह व्यापारियों, पार्षदों, सामाजिक संगठनों और समाज के प्रबुद्ध नागरिकों आदि ने फूल बरसाकर तथा नाश्ता पानी देकर स्वागत किया। रैली में वीर शहीदों के गीतों पर अधिवक्तागण जोश से झूम कर नाचे और नवयुग मार्केट शहीद स्थल पर वीर शहीदों को नमन करते हुए यात्रा संपन्न हुई। अधिवक्ताओं ने यहां शहीदों की प्रतिमाओं पर माल्यार्पण भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *