Dainik Athah

बीवीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष और सीएमडी वीवीआईपी ग्रुप प्रवीण त्यागी का जन्म दिन सादगी से मनाया गया

  • जन्म दिन पर हवन कर लिया प्रवीण त्यागी ने माता- पिता का आशीर्वाद
  • वीवीआईपी ग्रुप ने भी मनाया अपने सीएमडी का जन्म दिन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
बोर्ड आॅफ वेटरन क्रिकेट इन इंडिया (बीवीसीआई) के कार्यकारी अध्यक्ष एवं वीवीआईपी ग्रुप के सीएमडी प्रवीण त्यागी का जन्म दिन जोरदार तरीके एवं सादगी से मनाया गया। इस मौके पर उन्होंने हवन कर माता- पिता का आशीर्वाद भी लिया।
शुक्रवार को प्रवीण त्यागी के जन्म दिन के मौके पर सबसे पहले उन्होंने अपने राजनगर स्थित निवास पर हवन किया। हवन में उनके साथ उनकी पत्नी सुमन त्यागी, पिता एवं आर्य समाज के बड़े नेता माया प्रकाश त्यागी, उनकी माता जी, पुत्र विभोर त्यागी, वैभव त्यागी एवं दैनिक अथाह के संपादक अशोक ओझा उपस्थित थे। हवन करने के बाद प्रवीण त्यागी ने जहां माता- पिता का आशीर्वाद लिया, वहीं दोनों पुत्रों ने पैर छूकर प्रवीण त्यागी को जन्म दिन की बधाई दी। इस मौके पर अशोक ओझा ने भी उन्हें जन्म दिन पर शुभकामना दी।
दिन निकलते ही प्रवीण त्यागी के पुराने मित्र एवं बीवीसीआई के उपाध्यक्ष तथा यूपी वेटरन क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष रविंद्र त्यागी के साथ ही भाजपा नेता सुधन रावत ने उनके निवास पर पहुंचकर उन्हें बधाई एवं शुभकामना दी। इतना ही नहीं वीवीआईपी ग्रुप के मुख्य कार्यालय राजनगर एक्सटेंशन स्थित वीवीआईपी मॉल में ग्रुप के लोगों ने भी उनका जन्म दिन धूमधाम से मनाया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *