Dainik Athah

पत्रकारों ने डीएम को सौंपा मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन, सुरक्षा बहाल करने की मांग

  • पत्रकार अनुज चौधरी एवं परिवार की सुरक्षा हटाने को लेकर रोष
  • डीएम ने पत्रकारों को दिया उचित कार्यवाही का आश्वासन

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
वरिष्ठ पत्रकार अनुज चौधरी एवं उनके परिवार की सुरक्षा हटाने के विरोध में तथा उन्हें सुरक्षा प्रदान करने की मांग को लेकर पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। उनकी सुरक्षा हटाने को लेकर पत्रकारों में रोष व्याप्त है।

बता दें कि आठ अप्रैल 2018 को बदमाशों ने अनुज चौधरी को घेर कर उनके ऊपर अंधाधुंध फायरिंग की। इस घटना में अनुज चौधरी गंभीर रूप से घायल हो गये थे तथा यशोदा अस्पताल में लंबे समय तक वे उपचाराधीन रहे। इस मामले में पुलिस ने अनुज चौधरी के साथ ही उनके परिवार एवं गवाह दीपक चौधरी को सुरक्षा उपलब्ध करवाई थी। इस समय गवाही का दौर चल रहा है और गाजियाबाद पुलिस कमिश्नरेट ने उनके साथ ही उनके पूरे परिवार की सुरक्षा वापस ले ली। इस मामले में अनुज चौधरी जब पुलिस आयुक्त अजय कुमार मिश्रा से मिले तो उन्होंने रूखा जवाब दिया और सुरक्षा देने से इनकार कर दिया। इससे पत्रकारों में पुलिस को लेकर रोष है।
इस मामले में पत्रकारों ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह को सौंप कर पूरी घटना का ब्यौरा देते हुए अनुज चौधरी एवं उनके परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। इसके साथ ही पत्रकारों ने कहा कि यदि चौधरी के साथ कोई घटना होती है तो उसकी जिम्मेदारी पुलिस एवं पुलिस आयुक्त की होगी।

जिलाधिकारी ने ज्ञापन लेने के साथ ही आश्वासन दिया कि इस मामले में जल्द ही उचित कार्यवाही की जायेगी। ज्ञापन देने वालों में अशोक ओझा, अशोक कौशिक, शक्ति सिंह, अनुज चौधरी, अमित राणा, संजीव शर्मा, योगेंद्र सागर, दीपक चौधरी, यादराम भारती, तोषिक कर्दम, राहुल सिंघल, रोहित सिंह, जितेंद्र गौतम, अनिल चौधरी, आकाश गर्ग, सुनील गौतम, संजय मित्तल, सन्नी गौतम, सोनू खान, नितिन राजपूत, नरेश कुमार, अजय रावत, शहजाद, आबिद समेत अन्य पत्रकार उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *