Dainik Athah

कैम्पस ड्राइव में 288 अभ्यर्थियों का चयन

  • राजकीय आईटीआई लखनऊ में आयोजित हुई कैंपस ड्राइव
  • विभिन्न व्यवसायों में आईटीआई उत्तीर्ण प्रशिक्षार्थियों ने लिया भाग
  • चयनित अभ्यर्थियों को 28 हजार प्रति माह की सीटीसी और अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मंशा के अनुरूप युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के उद्देश्य से राजकीय आईटीआई, अलीगंज, लखनऊ में 7 और 8 अगस्त को दो दिवसीय कैम्पस ड्राइव का आयोजन किया गया। इस अवसर पर विभिन्न व्यवसायों में आईटीआई उत्तीर्ण प्रशिक्षार्थियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया। कुल 288 अभ्यर्थियों का चयन किया गया। चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा 28 हजार प्रति माह की सीटीसी (कंपनसेशन टु कंपनी) और अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।

युवाओं को प्रदान किया जा रहा रोजगार
संस्थान के प्रधानाचार्य राजकुमार यादव ने बताया कि इस रोजगार मेले का आयोजन मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड, खरखोदा, सोनीपत, हरियाणा द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि इस प्रकार के मेलों के माध्यम से संस्थान युवाओं को रोजगार से जोड़ने का महत्वपूर्ण कार्य कर रहा है। उपप्रधानाचार्य हरीश मिश्रा ने कैम्पस ड्राइव के दौरान अभ्यर्थियों को संबोधित करते हुए कहा कि पहली नौकरी को अवश्य ज्वाइन करना चाहिए और मेहनत एवं लगन से कार्य करना चाहिए, ताकि संस्थान का नाम रोशन हो सके।

साक्षात्कार के लिए हुआ था 335 अभ्यर्थियों का चयन
ट्रेनिंग काउंसिलिंग एंड प्लेसमेंट आॅफिसर एम. ए. खां ने बताया कि पहले दिन 7 अगस्त को अभ्यर्थियों की परीक्षा आयोजित की गई, जिसमें 335 अभ्यर्थियों को साक्षात्कार के लिए चयनित किया गया। दूसरे दिन, 8 अगस्त 2024 को आयोजित साक्षात्कार में कुल 288 अभ्यर्थियों का चयन किया गया। चयनित अभ्यर्थियों को कंपनी द्वारा 28 हजार प्रति माह की सीटीसी (कंपनसेशन टु कंपनी) और अन्य सुविधाएं प्रदान की जाएंगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *