Dainik Athah

गाजियाबाद से मेरठ तक कांवड़ियों पर श्रद्धा की पुष्प वर्षा

  • जय भोले के साथ ही गूंजी योगी की जय जयकार
  • गाजियाबाद में डीएम, महापौर, नगर आयुक्त, सीडीओ, एसडीएम ने बरसाये कांवड़ियों पर फूल
  • मुरादनगर में डीएम और मोदीनगर में चेयरमैन विनोद वैशाली ने बरसाये फूल

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद/ मेरठ।
उत्तर प्रदेश में गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ की सरकार हो और भोले के भक्त कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा न हो यह कैसे संभव है। यहीं कारण है कि गुरूवार को गाजियाबाद से मेरठ तक कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की गई।
गाजियाबाद में मेरठ तिराहे पर जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह के नेतृत्व में महापौर सुनीता दयाल, नगर आयुक्त विक्रमा दित्य सिंह मलिक, सीडीओ अभिनव गोपाल समेत अन्य लोगों ने कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की। इसके साथ ही गाजियाबाद में तो नगर आयुक्त ने सफाई कर्मचारियों पर भी फूलों की बरसात करवाई। गाजियाबाद में हर वर्ष कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की जाती है। इस बार भी जिस प्रकार कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की गई उस समय कांवड़ियों ने जहां बम बम भोले के जयकारे लगाये, वहीं दूसरी तरफ उन्होंने मुख्यमंत्री योगी के जयकारे भी लगाये।
इतना ही नहीं जिलाधिकारी इन्द्र विक्रम सिंह के नेतृत्व में मुरादनगर गंग नहर पर कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की गई। यहां पर डीएम ने एक क्रेन पर चढ़कर कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की। इस मौके पर सीडीओ अभिनव गोपाल, एसडीएम डा. पूजा गुप्ता, ईओ मुरादनगर डा. शैलेंद्र कुमार सिंह, खंड विकास अधिकारी मुरादनगर ने भी कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की। यहां पर भी योगी योगी के नारे लगाये गये। मोदीनगर में नगर पालिका चेयरमैन विनोद जाटव वैशाली ने राज चौपले पर क्रेन पर चढ़कर कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की। इस मौके पर सभी सभासद एवं अधिशासी अधिकारी नरेंद्र मोहन मिश्रा भी उपस्थित थे। यहां भी कांवड़ियों ने सीएम योगी के जयकारे लगाये।
सुबह के समय मेरठ के डीएम दीपक मीणा एवं एसएसपी विपिन ताड़ा ने हैलीकाप्टर से कांवड़ियों पर औघड़नाथ मंदिर, पल्लवपुरम, बागपत फ्लाईओवर, सिवाया टोल, दौराला, सिवाया टोल आदि क्षेत्रों में कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *