Dainik Athah

शिव भक्त कांवड़ियों पर विधायक अजीत पाल त्यागी ने की पुष्प वर्षा

अथाह संवाददाता
मुरादनगर।
मेरठ हाईवे पर गंग नहर स्थित नगर पालिका परिषद के कैंप में लिफ्ट पर चढ़कर क्षेत्रीय विधायक अजीत पाल त्यागी ने हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर आ रहे हजारो शिव भक्त कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की।

मुरादनगर विधान सभा से भाजपा विधायक अजीत पाल त्यागी ने शिव भक्त कांवड़ियों पर पुष्प वर्षा की। पुष्प वर्षा करने के बाद उन्होंने कहा कि हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर आने वाले शिव भक्त कांवड़ियों की सेवा में शासन प्रशासन व कार्यकर्ता जुटे हुए है। उन्होंने कहा की कांवड़ मेला और कांवड़िया सनातन धर्म की रक्षा करते है। उन्होंने कहा की हरिद्वार से पवित्र गंगाजल लेकर शिव भक्त सैकड़ो किलोमीटर पैदल आते है और उनके पैरो में छाले पड़ जाते है, लेकिन शिव भक्त अपने स्वस्थ की रक्षा न करते हुए भक्ति भाव से अपने गंतव्य की और बढ़ते रहते है।
अजीत पाल त्यागी ने कहा की प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सभी जिलाधिकारी, एसएसपी,आईजी व कमिश्नर को स्पष्ट निर्देश जारी किये है की किसी भी कांवड़िये को किसी प्रकार की कोई समस्या न हो। नगर पालिका परिषद के अधिशासी अधिकारी शैलेंदर कुमार सिंह ने बताया कि नगर पालिका ने गंग नहर पर कांवड़ियों की सुविधा के लिए चिकत्सा शिविर व प्रशासनिक शिविर लगवाए है जिससे किसी भी कांवड़ियों को कोई समस्या न हो। इस अवसर पर प्रदीप कुमार, राकेश कुमार, अवर अभियंता सत्येंद्र कुमार, वसीम व गौरव हुडा सहित अनेक लोग उपस्थित थे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *