Dainik Athah

जदयू के राष्टÑीय प्रवक्ता और सलाहकार केसी त्यागी के निवास पर आम की दावत, हर दल के नेताओं ने लिया आम का स्वाद

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद
। जनता दल यू के मुख्य प्रवक्ता एवं सलाहकार तथा पूर्व सांसद केसी त्यागी के निवास पर भव्य आम की दावत का आयोजन किया गया। इस दौरान हर दल के कार्यकर्ताओं ने आम का स्वाद लिया।

बुधवार को केसी त्यागी के निवास के सामने डॉ. राम मनोहर लोहिया पार्क, लोहिया नगर, गाजियाबाद में आम की दावत का आयोजन किया गया। इस आयोजन में समाज के विभिन्न वर्गों से आए लोगों ने भाग लिया और आपसी स्नेह एवं बंधुत्व को मजबूत बनाने का कार्य किया।
कार्यक्रम के दौरान केसी. त्यागी ने कहा कि यह आयोजन हमें एक मंच पर एकत्रित कर सामाजिक और राजनैतिक विचारों का आदान-प्रदान करने का अवसर प्रदान करता है। आम पार्टी सिर्फ एक उत्सव नहीं है, बल्कि यह समाज में आपसी प्रेम और सद्भाव को बढ़ावा देने का एक माध्यम भी है। आपके स्नेह और समर्थन के बिना यह आयोजन संभव नहीं था। उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया।

इस कार्यक्रम का आयोजन नितिन त्यागी, अभिषेक त्यागी, आयुषी त्यागी, शुभम त्यागी, विनय त्यागी और गौरव त्यागी के सहयोग से किया गया था, और इसके संयोजक शरद त्यागी थे। सभी ने इस आयोजन को सफल बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। इस मौके पर कांग्रेस, रालोद, सपा, जदयू, भाकियू समेत सभी दलों के नेता उपस्थित थे। इनके साथ ही बागपत और गाजियाबाद के सांसद भी मौजूद रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *