Dainik Athah

सरकारी जमीन पर कब्जा, पालिका टीम ने की जांच

  • नाली बंद कर स्थाई अतिक्रमण करने का आरोप
  • जांच उपरांत ध्वस्त किया जाएगा अवैध अतिक्रमण


अथाह संवाददाता,मोदीनगर। भगवान गंज मंडी गली नंबर एक में किराना व्यापारी द्वारा सरकारी जमीन पर कब्जा करने का मामला सामने आया है। पड़ोसी की शिकायत पर सोमवार को नगर पालिका की टीम ने मौके पर पहुंचकर जांच की। जांच में पड़ोसी की तरफ से लगाए गए आरोप करीब करीब सही पाए गए हैं। नगर पालिका अधिकारियों का कहना है कि मामले में नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी। नोटिस के बाद भी सरकारी जमीन अतिक्रमण मुक्त नहीं होने पर अवैध निर्माण पर बुलडोजर चलाया जाएगा।
भगवान गंज मंडी गली नंबर एक में मंदिर के निकट किराना व्यापारी का आवास है। पड़ोसी मूलचंद गर्ग ने पिछले दिनों जनसुनवाई, गाजियाबाद विकास प्राधिकरण, नगर पालिका परिषद और मुख्यमंत्री पोर्टल पर शिकायत पर किराना व्यापारी पर निर्मित मकान में सरकारी जमीन को शामिल करने का आरोप लगाया था। इतना ही नहीं व्यापारी ने सरकारी जमीन पर कब्जा करते हुए सार्वजनिक नाली से पानी की निकासी बंद कर दी। विरोध करने पर व्यापारी द्वारा मूलचंद गर्ग को धमकी दी गई।
मूल चंद गर्ग की शिकायत पर सोमवार को नगर पालिका परिषद की टीम, जीडीए कर्मी, वार्ड सभासद सहित अन्य राजनीतिक दलों के लोग मौके पर पहुंची। मौके पर छानबीन के दौरान मूलचंद गर्ग द्वारा लगाए गए आरोप लगभग सही पाए गए हैं। नगर पालिका के अनुसार अतिक्रमणकारी को जल्द ही नोटिस दिया जाएगा। इसके बाद ध्वस्तीकरण की कार्रवाई होगी।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *