Dainik Athah

LG : लांच करने जा रही है LG – Wing (Dual Screen Smartphone)

अथाह ब्यूरो। LG Electronics ने अपने नए Dual Screen स्मार्टफोन Wing की झलक पेश कर दी है। यह फोन रोटेटिंग फॉर्म फैक्टर से लैस है और इससे मल्टीटास्किंग में मदद मिलेगी। इस फोन का Main Screen 6.8 इंच है. इसमें POLED Full-vision Display है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है। इसका Secondary Display (GOLED) 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 है.

फीचर्स – LG Wing में Qualcomm Snapdragon 765G (5G) चिपसेट लगा है। यह चिपसेट स्नैपड्रैगन 765 से 10 फीसदी तेज है. विंग में 8 GB RAM और 128 GB Internal Storage है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए 2 टीबी तक एक्सपैंड किया जा सकता है। इसमें 4000 mAhकी बैटरी है। इसमें main Wide: 64MP, Ultra Wide: 13MP, Ultra Wide: 12MP Gimbal Motion Camera व 32MP का फ्रंट Pop-Up सेल्फी Camera भी है।

यह डिवाइस अगले महीने बिक्री के लिए उपलब्ध होगा और इसकी सबसे पहले शुरुआत दक्षिण कोरिया से होगी. इसके बाद यह उत्तर अमेरिका और यूरोप में उपलब्ध होगा। LG ने हालांकि अभी इस फोन की कीमत का खुलासा नही किया है लेकिन फिर भी यह मन जा रहा है कि दक्षिण कोरिया में इसकी कीमत 845 डॉलर के करीब हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *