Dainik Athah

मोदीनगर के खिंदौड़ा और अबूपुर मार्गों की बताई बदहाल स्थिति

  • विधायक डा. मंजू शिवाच ने सीएम योगी से की मुलाकात
  • जीएसटी कार्यालय मोदीनगर से हटाने का मुद्दा भी रखा

अथाह संवाददाता
मोदीनगर।
मोदीनगर विधायक डा. मंजू शिवाच ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर उनके समक्ष मोदीनगर विधानसभा क्षेत्र की सड़कों के साथ ही जीएसटी कार्यालय स्थानांतरित करने का मुद्दा भी उठाया। मुख्यमंत्री ने आश्वासन दिया कि उनके उठाये मुद्दों का जल्द निराकरण किया जायेगा।
शुक्रवार को डा. मंजू शिवाच ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात करने के दौरान उन्हें बताया कि खिंदौड़ा मार्ग की स्थिति अत्यंत दयनीय है जिस कारण लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने इसके साथ ही कहा कि मोदीनगर विधानसभा की कुछ सड़कों पर पीडब्लूडी विभाग के अधिकारियों द्वारा जानबूझ कर विलंब किया जा रहा है जिसमे मुख्यत खिंदौड़ा मार्ग के साथ ही उन्होंने अबूपुर मार्ग का मुद्दा भी उठाया।
इसके साथ ही विधायक डा. मंजू शिवाच ने मुख्यमंत्री को बताया कि मोदीनगर विधानसभा में वाणिज्यकर /जीएसटी कार्यालय को मोदीनगर से रातों रात गाजियाबाद स्थानान्तरित कर दिया गया जिसको लेकर मोदीनगर के लोगों एवं टैक्स अधिवक्ताओं में रोष है। उन्होंने मांग की कि जीएसटी कार्यालय को मोदीनगर से गाजियाबाद स्थानांतरित न किया जाये तथा इस संबंध में संबंधित अधिकारियों को आदेश जारी किया जाये। इस पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भरोसा दिया कि दोनों ही मामलों में जल्द कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने तत्काल इस संबंध में निर्देश भी जारी कर दिये। अब यह तय है कि विधायक डा. मंजू शिवाच के प्रयास के बाद मोदीनगर से अब जीएसटी कार्यालय नहीं हटाया जायेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *