Dainik Athah

लोक कल्याण के नये प्रतिमान स्थापित करेगा ओडिशा: सीएम योगी

  • मोहन चरण माझी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री
  • बुधवार को ओडिशा पहुंच योगी ने सीएम, उपमुख्यमंत्री व समूचे मंत्रिमंडल को दीं शुभकामनाएं

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को ओडिशा की नवनिर्वाचित भाजपा सरकार के शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे। मोहन चरण माझी को मुख्यमंत्री और कनक वर्धन सिंह देव व प्रवति परीदा को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर शुभकामनाएं दीं। साथ ही मंत्रिमंडल के समस्त सदस्यों को भी बधाई दी। गौरतलब है कि ओडिशा में पहली बार भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपने आॅफिशियल अकाउंट ‘एक्स’ पर भी संदेश लिखकर बधाई दी। सीएम योगी ने लिखा कि मोहन चरण माझी को मुख्यमंत्री और कनक वर्धन सिंह देव- प्रवति परीदा को उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने पर हार्दिक बधाई! पूर्ण विश्वास है कि आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के यशस्वी मार्गदर्शन और आप सभी के कुशल नेतृत्व में महाप्रभु जगन्नाथ जी की कृपा-भूमि ओडिशा समग्र विकास के पथ पर चलते हुए लोक-कल्याण के नए प्रतिमान स्थापित करेगी।

हरिचंदन को भी दी बधाई
पृथ्वीराज हरिचंदन को कैबिनेट मंत्री बनने पर सीएम योगी ने बधाई दी। लोकसभा चुनाव के दौरान ओडिशा दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने पृथ्वीराज हरिचंदन के पक्ष में वोट की अपील की थी। पृथ्वीराज ने चिल्का विधानसभा सीट से बीजू जनता दल के रघुनाथ साहू को पराजित कर जीत हासिल की है।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *