Dainik Athah

केंद्रीय मंत्री डा. वीरेंद्र कुमार के नेतृत्व में किन्नर समाज के प्रतिनिधियों ने लिया पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में हिस्सा

केंद्रीय मंत्री ने किया किन्नर प्रतिनिधियों को सम्मानित

अथाह ब्यूरो
नई दिल्ली।
केंद्रीय समाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉक्टर वीरेन्द्र कुमार के नेतृत्व में किन्नर समाज के प्रतिनिधियों ने पहली बार प्रधानमंत्री के शपथग्रहण समारोह में हिस्सा लिया तथा मोदी मंत्रिमंडल को अपना आशीर्वाद दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के विशेष निर्देश पर इस बार शपथग्रहण समारोह में किन्नर समाज के प्रतिनिधियों को भी आमंत्रित किया गया था।
उत्तर प्रदेश, मध्यप्रदेश, दिल्ली तथा कुछ अन्य राज्यों से किन्नर समाज के लोगों को आमंत्रित किया गया था। समाज के प्रतिनिधि समारोह में शामिल होने से पहले केंद्रीय मंत्री डॉ वीरेन्द्र कुमार के 4 जनपथ निवास पर एकत्रित हुए। यहां पर वीरेंद्र कुमार ने किन्नर समाज के सभी प्रतिनिधियों को सम्मानित भी किया।

डॉक्टर वीरेन्द्र कुमार ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास और देश को आत्मनिर्भर बनाने में सबका सामुहिक प्रयास के साथ वंचित वर्गों को अंत्योदय के भावना के साथ गरिमामयी सम्मान व उचित भागीदारी सुनिश्चित करना है। इस गरिमामयी उपस्थित में सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्रालय के संयुक्त सचिव राधिका चक्रवर्ती जी समेत अन्य पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *