Dainik Athah

यूपी भाजपा अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी ने दी मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर बधाई

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लेने पर उन्हें हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें दी। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूरदर्शी नेतृत्व में बीते 10 वर्ष अभूतपूर्व विकास एवं जनकल्याणकारी युग के रूप में जनता-जनार्दन के सामने आये हैं। आगामी वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की मजबूत सरकार भारत के गरीब, युवा, अन्नदाता एवं नारी शक्ति के उत्थान के लिए समर्पित रहेगी एवं संपूर्ण विश्व में भारत की धाक को और भी बढ़ाएगी।
चौधरी ने कहा कि मुझे पूर्ण विश्वास है कि मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए गठबंधन की सरकार आगे भी नई ताकत, अद्वितीय ऊर्जा और तीव्र गति के साथ देश की जनता की सेवा करने के साथ भारत को 2047 तक विकसित बनाने के संकल्प के साथ कार्य करेगी। उन्होंने कहा कि संपूर्ण विश्व लगातार तीसरी बार मोदी जी के प्रधानमंत्री बनने के अवसर का साक्षी बना है। मोदी जी के नेतृत्व में एनडीए सरकार जनविश्वास के अनुरूप भारत की सांस्कृतिक पहचान एवं विकास के अपने एजेंडे को और भी प्रभावी ढंग से धरातल पर उतारने का काम करेगी एवं आत्मनिर्भर भारत के संकल्प को चरितार्थ भी करेगी।
प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने उत्तर प्रदेश से शपथ लेने वाले मंत्रियों को भी अपनी शुभकामनाएँ देते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आभार जताया। उन्होंने भाजपा के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्षों राजनाथ सिंह, अमित शाह एवं नितिन गड़करी, वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा एवं आज शपथ लेने वाले केंद्रीय मंत्रिमंडल के सभी सदस्यों को भी बधाई प्रेषित की।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *