Dainik Athah

भाजपा के उप्र कार्यालय पर मनाया गया विजयोत्सव

  • पीएम मोदी को भाजपा- एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर
  • भूपेंद्र सिंह चौधरी- धर्मपाल सिंह ने प्रधानमंत्री को दी बधाई

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भारतीय जनता पार्टी संसदीय दल तथा एनडीए संसदीय दल का नेता चुने जाने पर बधाई एवं शुभकामनाओं के साथ भाजपा कार्यकतार्ओं ने फिर एक बार मोदी सरकार के जयघोष के साथ पार्टी के प्रदेश मुख्यालय सहित प्रदेश के सभी जिला केन्द्रों पर विजयोत्सव मनाया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी एवं प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री के रूप में तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि नरेन्द्र मोदी को भाजपा संसदीय दल के नेता, एनडीए संसदीय दल के नेता तथा लोकसभा के नेता के रूप में चुने जाने पर हार्दिक बधाई एवं मंगलकामनाएं। जनता का विश्वास सिर्फ और सिर्फ मोदी के साथ है, लगातार तीसरी जीत ने यह स्पष्ट कर दिया है। नया भारत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास यात्रा को और अधिक गति तथा शक्ति देने के लिए तैयार है।

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर शुक्रवार को ढोल नगाड़ों की थाप पर फिर एक बार मोदी सरकार के जयघोष के साथ पार्टी के पदाधिकारियों, कार्यकतार्ओं ने स्थानीय नागरिकों के साथ आतिशबाजी करते हुए जीत का जश्न मनाया। भाजपा के झंडों को फहराते हुए भारत माता की जय, वन्दे मातरम, भाजपा जिन्दाबाद तथा तीसरी बार मोदी सरकार से होगा विकसित भारत का सपना साकार के गगनभेदी नारों से कार्यकतार्ओं का विजयी जोश दिखा। एक-दूसरे को मिठाई खिलाकर विजय की बधाईंया दी गई और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरे कार्यकाल के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में एनडीए को लगातार तीसरी जीत के लिए जनता का आभार व्यक्त करते हुए बधाई दी। भाजपा प्रदेश मुख्यालय पर प्रमुख रूप से प्रदेश उपाध्यक्ष बृजबहादुर, प्रदेश महामंत्री गोविन्द नारायण शुक्ला, अनूप गुप्ता, प्रदेश मंत्री शिवभूषण सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित, सहप्रभारी हिमांशु दुबे, प्रदेश मुख्यालय प्रभारी भारत दीक्षित व सहप्रभारी अतुल अवस्थी, चौधरी लक्ष्मण सिंह, लखनऊ महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी, एमएलसी मुकेश शर्मा सहित बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी व कार्यकतार्ओं ने ढोल नगाड़ों की थाप तथा भाजपा की विजय पताकाओं के बीच एक-दूसरे को मिष्ठान खिलाकर विजयोत्सव मनाया। इसके साथ ही प्रदेश के सभी जिलों में भी हर्षोल्लास के साथ विजयोत्सव मनाया गया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *