Dainik Athah

सपा करवा सकती है मतगणना के दौरान दंगा व हिंसा

  • प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र सिंह चौधरी के नेतृत्व में मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिला भाजपा प्रतिनिधि मंडल

अथाह ब्यूरो
लखनऊ।
भारतीय जनता पार्टी के उच्चस्तरीय प्रतिनिधि मंडल ने सोमवार शाम को मुख्य निर्वाचन अधिकारी उत्तर प्रदेश से जनपथ स्थित उनके कार्यालय में भेंट कर ज्ञापन सौंपा।
पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी के नेतृत्व में मुख्य निर्वाचन अधिकारी से मिलने वाले प्रतिनिधिमंडल में प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य, ब्रजेश पाठक, प्रदेश के कैबिनेट मंत्री व प्रदेश चुनाव समिति के प्रमुख स्वतंत्र देव सिंह, राज्यमंत्री (स्वतंत्र प्रभार) सहसंयोजक जेपीएस राठौर, अखिलेश अवस्थी एडवोकेट सम्मिलित हुए।

भाजपा प्रतिनिधिमंडल ने मुख्य निर्वाचन अधिकारी को ज्ञापन सौंपते हुए आशंका व्यक्त की कि समाजवादी पार्टी द्वारा 4 जून को मतगणना के दौरान दंगा व हिंसा कराने की साजिश की सूचनाएं मिली है। सपा प्रमुख की प्रेस कांफ्रेस में कही गई बातों से सपा कार्यकर्ता उत्तेजित होकर अराजकता फैलाने की तैयारी कर रहे है। प्रतिनिधि मंडल ने आयोग से उपरोक्त बातों को संज्ञान में लेकर मतगणना के दौरान अराजकताया दंगा करने के उद्देश्य से जमावड़ा करने वाले विपक्षी पार्टी के कार्यकतार्ओं को रोकने व मतगणना को शान्तिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने हेतु सख्त निर्देश देने का अनुरोध किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *