Dainik Athah

Thackeray: मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर सीएम Thackeray ने राज्य के लोगों को संबोधित करते हुए कहा 15 सितंबर से हम एक मुहिम शुरू कर रहे हैं: मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी’।

अथाह ब्यूरो। महाराष्ट्र सरकार और बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रणौत के बीच चल रहे विवाद के बीच महाराष्ट्र के सीएम Uddhav Thackeray राज्य के लोगों को संबोधित किया। अपने संबोधन के शुरुआत में ही उन्होंने साफ कर दिया कि वो आज राजनीतिक मसलों पर बात नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र को बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। मेरी खामोशी को मेरी मजबूरी न समझे।

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग पर सीएम Thackeray ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि जनता ने लॉकडाउन के नियमों का पालन किया है। हालांकि, अभी कोरोना संकट का खत्म नहीं हुआ है। सरकार की तरफ से सामान्य जीवन को पटरी पर लाने की कोशिश की जा रही है।

सीएम Thackeray ने कहा कि अब पूरी दुनिया में लग रहा है कि कोरोना की दूसरी लहर आई है। गांवों तक कोरोना पहुंच रहा है। कोरोना को लेकर आपको डरने की जरूरत नहीं है, आप खबरदार रहें, हम जिम्मेदारी निभा रहे हैं। कुछ जिम्मेदारी आप उठाएंगे, कुछ हम उठाएंगे। महाराष्ट्र की स्थिति पूरी तरह खराब नहीं है। 

सीएम Thackeray ने कहा कि वह राज्य में 15 सितंबर से हम एक मुहिम शुरू कर रहे हैं। इस मुहिम का नाम ‘मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी’ है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र का हर एक निवासी अपनी जाति, धर्म और क्षेत्र भूलकर एक हों और इस मुहिम में शामिल हों। जो भी अपने महाराष्ट्र से प्यार करता है, वो इसे अपनी जिम्मेदारी समझेगा। महाराष्ट्र हमारा परिवार है, इसे सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी है। इसलिए मैंने इस मुहिम का नाम ‘मेरा परिवार, मेरी जिम्मेदारी’ रखा है। मास्क ही हमारा ब्लैक बेल्ट है, यही हमारी रक्षा करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *