Dainik Athah

कांग्रेस के समय रिमोट से सरकार चलती थी, ‘आप’ के समय जेल से: योगी

  • उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पंजाब के आनंदपुर साहिब से भाजपा उम्मीदवार डॉ. सुभाष शर्मा के लिए की जनसभा
  • गरजे-ईमानदारी का ढोंग करती हैं आप, इनके एक दर्जन से अधिक नेता जेल और बेल पर हैं
  • बोले- यूपी में अब माफिया नहीं, महोत्सव है
  • पाकिस्तान यूएन में जाकर कहता है कि भारत हमारे यहां अंदर घुसकर मार रहा है: योगी
  • पंजाब से की अपील- हमारी सरकार यहां भी बनवाइए, 48 घंटे में माफिया की कमर तोड़ दी जाएगी

अथाह संवाददाता
मोहाली।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पंजाब के आनंदपुर साहिब लोकसभा सीट से उम्मीदवार डॉ. सुभाष शर्मा के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। सीएम ने गुरु गोविंद सिंह, गुरु तेगबहादुर, शहीद ए आजम भगत सिंह को नमन कर इस भूमि को प्रणाम किया। मुख्यमंत्री यहां आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर खूब बरसे। बोले कि पंजाब में भाजपा सरकार बनवा दो, माफिया की कमर तोड़ दी जाएगी।

पंजाब में भाजपा सरकार बनवाए, जितने बुलडोजर चाहिए, यूपी से भेज दूंगा
सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस और आप का गठबंधन पंजाब को अराजकता की तरफ ले जाने की साजिश का हिस्सा है। इसे खारिज कराने की अपील और पंजाब में सुभाष शर्मा को बुलडोजर की चाबी देने आया हूं। पंजाब में अगली सरकार भाजपा की बनाइए, जितना मांगेंगे-यूपी से बुलडोजर भेज दूंगा। भाजपा सरकार बनते ही 48 घंटे के अंदर यहां सैंड, कैटल, ड्रग और भूमाफिया की कमर तोड़कर नौजवानों के भविष्य से खिलवाड़ करने वालों की संपत्ति जब्त कराकर गरीबों के मकान बनाएंगे। आप पर बरसते हुए योगी ने कहा कि मैंने अपने जीवन में आम आदमी पार्टी जैसी झूठ बोलने वाली पार्टी देखी ही नहीं। यह डंके के चोट पर ईमानदारी की घोषणा करती थी, लेकिन इन पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा और चार्जशीट दाखिल हुई। इसके एक दर्जन से अधिक नेता जेल और बेल पर हैं। कांग्रेस के समय रिमोट से सरकार चलती थी, आप के समय पंजाब में जेल से चल रही है। यह लोग पंजाब की भावना से खिलवाड़ कर रहे हैं।

देश की सुरक्षा का ढाल बना पंजाब
सीएम योगी ने कहा कि पंजाब ने देश को बहुत कुछ दिया। देश की सुरक्षा का ढाल बना। विपरीत परिस्थितियों में भारत को संबल प्रदान किया। 70 वर्ष में पंजाब ने जिन लोगों को कमान सौंपी, वे इस राज्य को कहां ले गए। एक ओर नए भारत, एक भारत-श्रेष्ठ भारत का दर्शन हो रहा है तो दूसरी तरफ पंजाब आज बेहाल है। अयोध्या में 500 वर्ष का इंतजार समाप्त हुआ। गुरुनानक देव, गुरु गोविंद सिंह महराज और निहंगों ने अग्रिम पंक्ति में खड़ी होकर लड़ाई लड़ी, उस अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण हो गया। राम के प्रति गुरु गोविंद सिंह की आस्था को शब्दों में व्यक्त नहीं किया जा सकता।

यूपी के माफिया की तरह गिड़गिड़ा रहा है पाकिस्तान
सीएम योगी ने कहा कि एक तरफ मोदी जी के नेतृत्व में भारत का सम्मान दुनिया में बढ़ रहा। भारत की सुरक्षा बढ़ रही है। संकट आने पर दुनिया भारत और मोदी की तरफ देखती है, लेकिन कांग्रेस शासन के समय सीमाएं सुरक्षित नहीं थीं। दिल्ली, मुंबई, काशी, अयोध्या में विस्फोट होते थे। सीमापार के आतंकवादियों के सामने घुटना टेकने वाली कांग्रेस को जनता के सामने जाने का अधिकार नहीं है। अब भारत की ताकत से घबड़ाया पाकिस्तान यूएन में जाकर कहता है कि भारत पाकिस्तान के अंदर घुसकर मार रहा है। हमारी जान बचाओ। पाकिस्तान वैसे ही गिड़गिड़ा रहा है, जैसे यूपी के माफिया गिड़ागिड़ाकर कहते हैं कि जान बख्श दो। वे गले में तख्ती लगाकर थाने जाते हैं और कहते हैं कि ठेला लगाकर पेट भर लूंगा, लेकिन किसी के साथ अन्याय नहीं करूंगा।

कहीं एक दूसरे को गाली दे रहे तो कहीं गठजोड़ कर रहे कांग्रेस-आप वाले
सीएम योगी ने कहा कि देश में सुरक्षा, सम्मान, विरासत का सम्मान है। अयोध्या में भगवान राम मंदिर का भव्य निर्माण हो गया है तो करतापुर साहिब में कॉरिडोर भी बन गया। गुरु गोविंद सिंह के चार साहिबजादों ने सरहिंद के लिए खुद को बलिदान किया था। उनके नाम पर 26 दिसंबर को वीर बाल दिवस के रूप में मनाने का कार्यक्रम मोदी जी ने घोषित किया है। एक तरफ मोदी जी के नेतृत्व में नए भारत में सब कुछ हो रहा है तो दूसरी तरफ कांग्रेस और आप का गठबंधन कहीं पानी पीकर एक-दूसरे को गाली दे रहा है। पंजाब को बर्बाद करने के लिए दोनों ने गठजोड़ कर लिया है।

पंजाब को आतंकवाद की तरफ ढकेलने की साजिश कर रही कांग्रेस-आप
कांग्रेस और आप का गठबंधन पंजाब को पुराने दौर में ले जाने की चेष्टा कर रहा है। यह लोग पंजाब को आतंकवाद की तरफ ढकेलने की साजिश कर रहे हैं। यहां सैंड, ड्रग, कैटल, भूमाफिया हावी हैं। 2017 के पहले यूपी में भी माफिया हावी थे। 2017 में मैं सीएम बना तो पीएम ने कहा कि बड़ी चुनौती है। वहां पहले सिखों के खिलाफ सहारनपुर समेत जगह-जगह दंगे होते थे। पंजाब के ट्रांसपोर्टर यूपी होते हुए जाते हैं, लेकिन अब यूपी में उनसे वसूली या लूटपाट नहीं होती। यूपी के माफिया मिट्टी में मिल गए। वहां माफिया नहीं, महोत्सव होता है। गुरु नानक देव का प्रकाशोत्सव, गुरु तेग बहादुर का बलिदानी दिवस, वीर बाल दिवस, जन्माष्टमी, शिवरात्रि, दीपोत्सव, देव दीपावली, रंगोत्सव यूपी की पहचान बन गई है।

गुरु तेग बहादुर ने सनातन की ढाल बनकर औरंगजेब को जवाब दिया था
सीएम ने कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र कहता है कि सभी की संपत्ति का सर्वे कराकर आधा हिस्सा वरासत टैक्स के रूप में लेकर घुसपैठी रोंहिग्याओं को दे देंगे। वरासत टैक्स औरंगजेब का जजिया कर है। तेग बहादुर महराज ने सनातन की ढाल बनकर औरंगजेब को जवाब दिया था। पंजाब की धरती ने आतंक रोकने की पूरी कोशिश कर उन्हें विफल किया था, लेकिन आज औरंगजेब की आत्मा कांग्रेस व आम आदमी पार्टी में घुस गई है। इसे फिर से जीवित नहीं होने देना है। सीएम ने कहा कि अयोध्या, करतारपुर कॉरिडोर, काशी के बाद अब हम लोग मथुरा की तरफ रुख करने वाले हैं।

इस अवसर पर केंद्रीय मंत्री व पंजाब के प्रभारी गजेंद्र सिंह शेखावत, लोकसभा प्रभारी केवल सिंह ढिल्लो, भाजपा के जिलाध्यक्ष संजीव वशिष्ठ, राजस्थान से विधायक महंत बालकनाथ, सुखविंदर सिंह गोल्डी, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य अमनदीप राजू बालिया आदि की मौजूदगी रही।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *