Dainik Athah

गुरु का आशीर्वाद ले सीएम योगी निकले चुनाव प्रचार में

  • गोरखनाथ मंदिर में दर्शन-पूजन, गोसेवा करने के बाद बच्चों को आशीर्वाद दिया मुख्यमंत्री ने


अथाह संवाददाता, गोरखपुर। लोकसभा चुनाव के सातवें चरण के प्रचार के अंतिम दिन गुरुवार को हिमाचल प्रदेश और पंजाब रवाना होने से पूर्व मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में अपने गुरुदेव ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा के समक्ष श्रद्धा से शीश नवाकर आशीर्वाद लिया। उन्होंने रोज की तरह गोसेवा में भी समय बिताया और मंदिर में आए कई श्रद्धालुओं के बच्चों को भी आशीर्वाद के साथ चक्लेट भी दिया।

अंतिम चरण के लोकसभा चुनाव में प्रचार को लेकर सीएम योगी इधर कुछ दिनों से गोरखनाथ मंदिर में ही रात्रि प्रवास कर रहे थे। इस दौरान एक दिन में आधा दर्जन चुनावी कार्यक्रमों की व्यस्तता के बाद भी उनकी दिनचर्या में कोई बदलाव नहीं हुआ। बुधवार को उन्होंने गोरखपुर मंडल में चार चुनावी सभाओं को संबोधित किया तो शाम को करीब तीन घण्टे के रोड शो की अगुवाई की। रात्रि प्रवास के बाद गुरुवार सुबह उन्होंने सबसे पहले गुरु गोरखनाथ का दर्शन पूजन किया। फिर अपने गुरुदेव ब्रह्मलीन महंत अवेद्यनाथ की समाधि स्थल पर जाकर उन्हें नमन किया। मंदिर परिसर का भ्रमण करते हुए सीएम गोशाला पहुंचे और गोवंश को गुड़-रोटी खिलाकर उनकी सेवा की।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंदिर परिसर में परिजनों के साथ आए बच्चों को प्यार दुलारकर उन्हें चॉकलेट गिफ्ट करते हुए आशीर्वाद दिया। इस दौरान उन्होंने कोलकाता से आए एक परिवार की दो माह की बच्ची को भी स्नेहाशीष प्रदान किया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *