Dainik Athah

4 जून को राहुल बाबा ईवीएम पर ठीकरा फोड़ेंगे, 6 जून को बैंकॉक निकल जाएंगे: अमित शाह

  • केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने महाराजगंज, देवरिया, बलिया और सोनभद्र में जनसभाओं को किया संबोधित
  • राहुल बाबा का हाल नाच न जाने, आँगन टेढ़ा है
  • विपक्षी नेता अपना जीवन मौज-शौक के लिए जीते हैं, मोदी 130 करोड़ की जनता के लिए जीते हैं

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को उत्तर प्रदेश के महाराजगंज, देवरिया, बलिया और सोनभद्र में आयोजित विशाला जनसभाओं को संबोधित किया तथा कांग्रेस व सपा की भ्रष्टाचारी एवं परिवारवादी मानसिकता पर जमकर निशाना साधते हुए इंडी गठबंधन की तुष्टिकरण की राजनीति पर जमकर हमला बोला। कार्यक्रमों के दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह चौधरी, देवरिया से निवर्तमान सांसद डॉ. रमापति राम त्रिपाठी, भाजपा नेता श्री सुभाष यदुवंशी, सिसवां विधायक प्रेम सागर पटेल, महाराजगंज लोकसभा प्रत्याशी पंकज चौधरी, देवरिया लोकसभा प्रत्याशी शशांक मणि त्रिपाठी, बलिया लोकसभा प्रत्याशी नीरज शेखर, रॉबर्ट्गंज से एनडीए प्रत्याशी रिंकी कोल सहित पार्टी के कई वरिष्ठ नेता एवं पदाधिकारी मंच पर उपस्थित रहे।
शाह ने कहा कि छह चरणों के मतदान समाप्त हो चुके हैं, पांच चरणों के मतदान में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी 310 सीटें जीतकर भाजपा सरकार बना चुके हैं और छठे-सातवें चरण में 400 पार कराना है। वहीं कांग्रेस उत्तर प्रदेश में 40 का आंकड़ा भी पार नहीं कर पा रही है और दूसरे शहजादे अखिलेश यादव भी चार सीटों तक ही सीमित रहने वाले हैं। चार जून को दोनों शहजादे प्रेसवार्ता करेंगे और अपनी हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ेंगे। कांग्रेस की इस दशा को देखकर ‘नाच न जाने आंगन टेढ़ा’ कि कहावत सही साबित होती है। यह चुनाव दो खेमों के बीच है, एक तरफ 12 लाख करोड़ के घपले-घोटाले करने वाले भ्रष्टाचारी लोग हैं और दूसरी तरफ 23 साल तक मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री रहने के बावजूद भी नरेन्द्र मोदी पर 25 पैसे तक का आरोप नहीं है। एक ओर थोड़ी गर्मी बढ़ते ही विदेश भागने वाले राहुल गांधी है और दूसरी ओर 23 वर्षों से एक भी छुट्टी नहीं लेने वाले और सैनिकों के साथ दिवाली मनाने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हैं। एक ओर गरीबी हटाओ का झूठा नारा देने वाली कांग्रेस पार्टी है और दूसरी ओर 80 करोड़ लोगों को 5 किलो अनाज नि:शुल्क मुहैया करवाया, 12 करोड़ लोगों को शौचालय दिया, 14 करोड़ लोगों को नल से जल दिया, 10 करोड़ लोगों को गैस सिलेंडर दिया, 60 करोड़ लोगों को 5 लाख रुपए तक का इलाज नि:शुल्क मुहैया करवाया और 11 करोड़ किसानों को 6 हजार रुपए सम्मान निधि के रूप में देने का काम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने किया है। कांग्रेस पार्टी संवेदनशीलता से परे है। इनके नेता मौज और शौक के लिए जीते हैं जबकि नरेन्द्र मोदी 140 करोड़ देशवासियों के लिए जीते हैं।

केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने कहा कि 70 वर्षों तक कांग्रेस और समाजवादी पार्टी राम मंदिर के मुद्दे को लटकाते- भटकाते रहे, लेकिन प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दूसरी बार प्रधानमंत्री बनने के बाद 5 वर्षों में ही भव्य राम मंदिर बनाकर भगवान श्रीराम को टेंट से भव्य मंदिर में विराजमान कराया। समाजवादी पार्टी ने ही कारसेवकों पर गोली चलवाई थी और सरयू का पानी कारसेवकों के खून से लाल कर दिया था। यह चुनाव राम भक्तों पर गोली चलाने वालों का और राम मंदिर बनाने वालों के बीच है।
2019 में देवरिया की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को विजयी बनाया तो नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से धारा 370 को समाप्त कर दिया, यह है आपके एक वोट की ताकत। उन्होंने कहा पाक अधिकृत कश्मीर भारत का था, भारत का है और भारत उसे पाकिस्तान से लेकर रहेगा।

शाह ने कहा कि समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के नेता झूठ बोलने में माहिर हैं। यह सहारा रिफन्ड का मुद्दा उठा रहे हैं, जबकि ये घोटाला अखिलेश यादव के ही राज में हुए थे। नरेन्द्र मोदी ने लोगों को उनके पैसे वापस दिलाने की शुरूआत की है। 3.5 करोड़ लोगों को उनकी सहारा में फंसी पाई-पाई भारतीय जनता पार्टी की सरकार वापस करेगी। आज स्वर्गीय चौधरी चरण सिंह की पुण्यतिथि है। नरेन्द्र मोदी ने चौधरी साहब को भारत रत्न देकर उत्तर प्रदेश के किसानों का सम्मान किया है।
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मच्छरों और माफियाओं दोनों का सफाया कर दिया। आज उत्तर प्रदेश नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में आगे बढ़ रहा है।

बलिया में जनसभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय गृह एवं सहकारिता मंत्री ने कहा कि गुजरात में कहा जाता है कि एक काम करने से अगर तीन पूरे होते हैं तो वह काम तुरंत कर देना चाहिए, इसलिए श्री नीरज शेखर को दिया हुआ एक एक वोट नीरज शेखर को सांसद बनाएगा, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाएगा और चंद्रशेखर जी को श्रद्धांजलि के समान होगा। उत्तर प्रदेश में जब समाजवादी पार्टी की सरकार थी तब सूबे में गुंडाराज चलता था, जमीन पर अवैध कब्जे होते थे, पूरा राज्य माफियाओं के कब्जे में था, लेकिन योगी आदित्यनाथ ने गुंडों को उलटा लटकाकर सीधा करने का काम किया है। पहले उत्तर प्रदेश में देशी कट्टे बनाने की फैक्ट्रियाँ थी अब डिफेंस कॉरीडोर में टॉप के गोले बन रहे हैं, ब्रमहोस मिसाईल बन रह है और अगर युद्ध की नौबत आई तो उत्तर प्रदेश में बना तोप का गोला दुश्मनों को मुंहतोड़ जवाब देने का काम करेगा।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *