Dainik Athah

उस टीएमसी का प्रत्याशी इंडी गठबंधन ने भदोही में उतारा है: केशव प्रसाद मौर्य

जिस टीएमसी के राज में रामनवमी का उत्सव नहीं मनाया जा सकता

अथाह ब्यूरो
लखनऊ
। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने रविवार को भदोही एवं गोरखपुर मे भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में आयोजित जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि एक तरफ गरीबों की भलाई चाहने वाले, महिलाओं का सशक्तिकरण चाहने वाले, नौजवानों के उज्ज्वल भविष्य के पथ पर हर कांटे को बुनने वाले, बुर्जगों को सम्मान करने वाले, देश की ताकत का डंका पूरी दुनिया में स्थापित करने वाले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी है। दूसरी तरफ गुंडे अपराधी, माफिया, दंगाई और भ्रष्टाचारियों का एक गिरोह जिसे इंडी गठबंधन कहते हैं। इंडी गठबंधन का लक्ष्य है हम 2024 में नरेन्द्र मोदी को देश का प्रधानमंत्री नही रहने देंगे। लेकिन पूरा देश मोदी के साथ है। 4 जून को शाम 04 बजे 400 पार होने जा रहा है। मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कुछ गुंडे अपराधी, माफिया इंडी गठबंधन के साथ खडे़ है। उन्होंने कहा जिस टीएमसी को उत्तर प्रदेश में कोई जानता नही है, जिस टीएमसी के राज में रामनवमी का उत्सव नहीं मनाया जा सकता। जिस टीएमसी के राज में दुर्गा मैया की पूजा नहीं की जा सकती। जिस टीएमसी के राज में भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता पश्चिम बंगाल में दिन रात लड़ रहा है। इंडी गठबंधन ने टीएमसी का प्रत्याशी यहां भदोही में उतारा है। उन्होंने कहा 2014 से पहले गरीबों के घरों में दोनो समय भोजन नही बनता था, 2014 में जब मोदी आए और उन्होंने व्यवस्था किया कि इस देश को कोई भी गरीब अब भूखे पेट नहीं सोयेगा, उन्होंने प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजनाओं का राशन फ्री में देने का काम किया।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा था ना खाऊंगा ना खाने दूंगा और जिसने भी मेरे देश को लूटा है, मेरे गरीब को लूटा है, मेरे किसान को लूटा है, मेरे नौजवान को लूटा है उनसे पाई पाई वसूल करके मेरे देश की भलाई में लगा दूंगा। जैसे ही मोदी देश की भलाई की बात करते है कि सपा, कांग्रेस व इंडी गठबंधन बौखला जाती है। इंडी गठबंधन के लोग कहते है हम तो अपनी भलाई की बात करते है मोदी देश की भलाई की बात करते है। वो कहते है हम केवल अपने परिवार का सुख चैन चाहते हैं, लेकिन मोदी तो देश की 140 करोड़ लोगों का सुख चाहते हैं। मोदी कहते सबका साथ व सबका विकास और वो कट्टर बईमान लोग कहते है कुछ का साथ और परिवार का विकास।

मौर्य ने कहा कि 2014 में मोदी की लहर थी, 2019 में आंधी थी और 2024 में मोदी का तूफान चल रहा है। उन्होंने कहा कि जनता ने कमल खिलाया तो प्रभु श्रीराम के जन्म स्थान पर भव्य मंदिर निर्माण हो गया और जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 समाप्त हो गई। उन्होंने कहा कि कमल का बटन दबाने से देश में 4 करोड़ गरीबों को पक्का घर मिला और हर घर में बिजली पहुंची। उन्होंने कहा कि सपा-बसपा व कांग्रेस ने पिछड़ों, अनुसूचितों के वोट तो लिए लेकिन कभी उन्हें सम्मान नही दिया है। उन्होंने कहा कि श्रद्धेय कल्याण सिंह की पार्थिव देह विधानसभा में अंतिम दर्शन के लिए रखी थी। लेकिन 500 मीटर की दूरी पर बैठे अखिलेश यादव बाबू जी को श्रद्धांजलि देने नही पहुंचे।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचार का खात्मा, देश को विकसित राष्ट्र बनाना है, देशवासियों की आत्मनिर्भरता तथा देश के सांस्कृतिक व आध्यात्मिक केन्द्रों का विकास ही भाजपा का लक्ष्य है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकसित भारत के संकल्प के साथ कमल वाला बटन दबाकर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आशीर्वाद दीजिए।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *