Dainik Athah

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बैंच की मांग भी पूरी करेंगे: मायावती

बसपा के केंद्र की सत्ता में आने पर पउप्र को अलग राज्य बनाने की घोषणा

अथाह संवाददाता
मेरठ।
बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पश्चिमी उत्तर प्रदेश के मतदाताओं की नब्ज पर हाथ रखते हुए घोषणा की केंद्र में यदि बसपा की सरकार आती है तो पश्चिमी उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाने के साथ ही हाईकोर्ट बैंच की स्थापना की जायेगी।
मंगलवार को हापुड़ रोड स्थित गांव अलीपुर में मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट से पार्टी प्रत्याशी देवव्रत त्यागी के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए बसपा प्रमुख मायावती ने कहा कि इस बार अगर वोट डालने वाली मशीन में गड़बड़ी नहीं हुई तो चुनाव परिणाम बेहतर रहेगा। उन्होंने कहा कि केंद्र में अगर हमारी सरकार आएगी तो हम पश्चिम उत्तर प्रदेश को अलग राज्य बनाएंगे। आगे कहा कि मेरठ काफी समय से हाई कोर्ट बेंच की मांग कर रहा है। हम सत्ता में आते ही इस मांग को भी पूरा करेंगे। बता दें कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में हाईकोर्ट बैंच की मांग दशकों पुरानी है। लेकिन कोई भी दल इस तरफ ध्यान देने की हिम्मत नहीं कर पा रहा है।
इसके साथ ही बसपा प्रमुख ने कहा कि कांग्रेस और भरतीय जनता पार्टी ने चुनावी घोषणा पत्र जारी करते हुए जनता से हर बार धोखा किया है। यही कारण है कि बसपा अपना घोषणा पत्र चुनाव में लेकर नहीं आती है, क्योंकि बसपा कहने में नहीं, करने में विश्वास रखती है।

बसपा प्रमुख मायावतीर ने पार्टी कार्यकतार्ओं से किसी के बहकावे में न आने और बसपा प्रत्याशी देवव्रत त्यागी के पक्ष में मतदान करने का संदेश भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *