Dainik Athah

मैं स्थानीय मुद्दों पर चुनाव लड़ रही हूं, आपके पूर्ण मतसमर्थन की हकदार हूँ, मौका दीजिये : डॉली शर्मा

अथाह संवाददाता
गाजियाबाद।
सोमवार की शाम इंडिया गठबंधन की कांग्रेस प्रत्याशी डॉली शर्मा ने प्रीतम फार्म गोविंदपुरम में आयोजित एक बैठक को सम्बोधित किया। इस मौके पर आमलोगों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि मैं आपलोगों के मुद्दे पर चुनाव लड़ रही हूं, इसलिए आपके मत समर्थन की पूरी उम्मीद रखती हूं। यदि आपलोग गाजियाबाद का समग्र विकास चाहते हैं तो कांग्रेस का हाथ पकड़िए, डॉली शर्मा के रूप में मुझे भारी बहुमत दीजिये, फिर आपको एहसास करवा दूंगी कि जनप्रतिनिधि कैसा होता है, अपने लोगों के कार्य कितनी सरलतापूर्वक करता-करवाता है।

उन्होंने आगे कहा कि वैसे भी आपलोगों ने मेरे विगत 6 सालों के लगाव को महसूस किया होगा। वह और गहरा हो, सबको उसका लाभ मिले, इसलिए मुझे आपके समर्थन की दरकार है। कोरोना काल में कलम की ताकत मेरे पास नहीं थी, फिर भी मैंने सबके काम आने का एक सकारात्मक प्रयत्न किया और अपने नेक इरादे में सफल रही। इसलिए अब आपसे वोट रूपी कलम की ताकत मांग रही हूं। अंत में उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम में आपसे मिले अपार स्नेह समर्थन और आशीर्वाद के लिए मैं आप सबका बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करती हूँ।

इसके बाद उन्होंने अकबरपुर बेहरामपुर, विजयनगर, गाजियाबाद में आयोजित विभिन्न बैठक को संबोधित किया। स्थानीय मुद्दों पर सबसे बात की। युवाओं को रोजगार और वंचित वर्ग को भागीदारी दिलवाने की बात करते हुए उन्होंने जनसमर्थन मांगा। फिर महिलाओं के लिए गारंटी की चर्चा की और मजदूरों के लिए उचित मजदूरी की गारंटी दी। उन्होंने आयोजकों से मिले अपार स्नेह समर्थन और आशीर्वाद के लिए सबका बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार व्यक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *